सिंदुरिया थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती ने पनियरा थानाक्षेत्र के एक युवक पर शादी का झांसा देकर हैदराबाद ले जाने व साथ ही एक कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है. युवक घर आकर युवती को अपनाने से इंकार कर दिया है. जिससे यह युवती थानों के चक्कर लगा रही है.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: पुलिस को मिली बड़ी सफलता,चार महिलाओं की तस्करी करते दो मानव तस्कर गिरफ्तार

मामला सिंदुरिया थानाक्षेत्र के एक गांव का है जहाँ एक किशोरी ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर न्याय की मांग की है. किशीरी का कहना है कि वह 25 मार्च को अपने दीदी के घर सदर कोतवाली थानाक्षेत्र के एक गांव में गयी थी उसी दौरान युवक भी उक्त ग्रामसभा में अपने बुआ के घर आया था. इसी दौरान किशोरी और युवक की मुलाकात हई तथा बात आगे बढ़ी. बातचीत के दौरान ही साथ जीने-मरने की कसमें खाई गयी. बात इतनी आगे बढ़ गयी कि मामला शादी तक पहुच गया. किशोरी का कहना है कि युवक उसे शादी करने को कहकर अपने साथ 1500 किलोमीटर की दूरी ( तीन दिन ) तय कर हैदराबाद ले गया .

ये भी पढ़ें- यूपी: महिला सिपाही की मोहब्बत ने थाने में कराया बवाल, गोली भी चली कई निलंबित भी हुए
हैदराबाद में किशोरी को एक कमरे में बंद कर जबरदस्ती शारीरिक सबंध बनाता रहा व किशोरी के मना करने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी देने लगा. हैदरबाद कुछ समय व्यतीत करने के बाद विजय वर्मा किशोरी को 27 अगस्त को अपने घर पनियरा थानाक्षेत्र के ग्रामसभा महदेईया लेकर आया. घर आने के बाद विजय वर्मा की माता संगीता वर्मा , अजय वर्मा , संगम वर्मा , संध्या वर्मा समेत परिवार के लोगो ने गाली-गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिए. वही विजय वर्मा की माता का कहना है कि विजय को जो करना था कर लिया अब तुम्हे जो करना है जो करो. इस संदर्भ में किशोरी ने पनियरा थाना में शिकायत पत्र दिया लेकिन थाने से निराशा हाथ लगी जिसके बाद पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है.

You missed

error: Content is protected !!