सम्पूर्ण समाधान दिवस पर कुल 75 मामले आए 25 का निस्तारण, एक पर गिरी गाज

महराजगंज जिलाधिकारी डॉ सतेंद्र कुमार पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ और मुख्य विकास अधिकारी गौरव सिंह सोगरवाल ने आज तहसील दिवस में भाग लिया. यह दिवस सदर तहसील सभागार में आयोजित हुई थी जिसमें एक बड़ा मामला राजस्व से जुड़ा हुआ था जिसमें जिलाधिकारी ने घुघुली के लेखपाल राकेश सीतामढ़ी को पैसे मांगने की शिकायत पर निलंबित करने की कार्यवाही उपजिलाधिकारी को सौपीं.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: अपहरण के दर्ज मुकदमे से बेटे को बचाने के लिए बाप ने कौड़ियों के भाव बेची जमीन

सांसद व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी का कार्यक्रम

वहीँ आज सांसद व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन को लक्ष्मीपुर स्टेशन पर ठहराव के लिए हरि झंडी दिखाकर रवाना किया.

गाँव में निकला अजगर, मची अफरातफरी

जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम एकडंगा में अजगर निकल आया जिसे देखने के लिए भारी भीड़ लग गई, ग्रमीणों की सूचना पर पहुँची वनविभाग टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया.

ये भी पढ़ें- स्वच्छ-सुंदर महराजगंज नगरपालिका का दावा झूठा! नाली के गन्दे पानी से लबालब भरी सड़क

गणेश विसर्जन में एक व्यक्ति डूबा, छानबीन जारी

घुघुली थाना क्षेत्र के गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान बाला छठ घाट पकडियार विशुनपुरा मे डूबा एक व्यक्ति. मेदनीपुर के नरायन टोला से गणेश विसर्जन में गये थे लोग।मौके के पहुची पुलिस खोजबीन में जुटी.

 

घुघुली बाइक सवारों को रौंदी बोलेरी, मौके पर ही एक कि मौत

ये भी पढ़ें- महराजगंज: बाइक सवारों को रौंदी बोलेरी, मौके पर ही एक कि मौत

आज देर शाम एक अज्ञात बोलेरो ने तीन बाइक सवारों को एक साथ ठोकर मारकर फरार हो गई. मौके पर ही एक कि मौत हो गई वहीँ दो अन्य बाइक सवार घायल हैं जिनका इलाज जारी है.

You missed

error: Content is protected !!