महराजगंज: जिले में पिछले तीन हत्याकांड में उलझी पुलिस को कल रात एक नई चुनौती मिली है। एक ही परिवार के माँ-बेटी पर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें बेटी की मौत हो गई। वहीं माँ का इलाज जारी है.

 

ये है पूरा मामला
बता दें पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम रुदलापुर में बीती रात पिंकी मद्धेशिया व इनकी पुत्री काजल (17) दोनों पर धारदार हथियार से हमला हुआ, जिसमें काजल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पिंकी को इलाज के लिए जिलाअस्पताल भेज दिया, जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देख प्राथमिक उपचार करके बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया, जहाँ उनकी इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें- Maharajganj: जिले में हुई इन तीन हत्याकांड का खुलासा करने में अब तक नाकाम रही पुलिस , क्या अब CBI करेगी जाँच?

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी
एसपी डॉ. कौस्तुभ घटनास्थल पर पहुँचे, जहाँ उन्होंने बताया कि इस परिवार से प्राप्त तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जाँच हेतु टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Maharajganj: पुलिस पर हमला करने वाले-पुलिस के एक्शन से दहशत में, रोने गिड़गिड़ाने पहुँचे एसपी कार्यालय

उपमहानिरीक्षक गोरखपुर परिक्षेत्र भी हुए सक्रिय
दिल दहला देने वाली यह घटना इतनी बड़ी है कि पुलिस उपमहानिरीक्षक गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर ने भी घटनास्थल पर पहुंच एसपी डॉ. कौस्तुभ के साथ जायजा लिया. उपमहानिरीक्षक ने परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया.

पुलिस के सामने एक और चुनौती
जिले में हत्याकांड से जुड़े अबतक तीन (आईटीएम -आदित्य हत्याकांड, नितेश हत्याकांड, झाड़ फुक करने वाले की हत्या) मामलों पर पुलिस काम कर रही थी और अब यह एक नया मामला सामने है, एसपी खुद ग्राउंड पर उतर कर घटना के हर पहलुओं की गहनता से जांच कर रहे हैं.

 

You missed

error: Content is protected !!