गर्दनीबाग में चल रहे शिक्षक अभ्यर्थियों को समर्थन देने के लिए ‘युवा हल्ला बोल’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम आज उनके धरने में शामिल हुए। अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गर्दनीबाग बिहार के बदहाल शिक्षा व्यवस्था का प्रतीक बन गया है। शिक्षक अभ्यर्थियों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप सब सिर्फ अपनी नौकरियों के लिए नहीं बल्कि बिहार के शिक्षा व्यवस्था की बेहतरी और लोकतंत्र की मजबूती के लिए भी लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- महराजगंज के पेंशन लाभार्थियों के लिए बेहद जरूरी है ये खबर, जानें अंतिम तारीख

उन्होंने आगे कहा कि अगर शिक्षा विभाग को रिक्ति का पता करने में इतना वक्त लगता है तो शिक्षा मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। बिहार सरकार हर भर्ती का भर्ता बना देती है। युवा नेता अनुपम ने अभ्यर्थियों से कहा कि इस आंदोलन को जिले जिले तक पहुंचना होगा। उन्होंने16 अगस्त से शुरू होने वाली बेरोजगारी के खिलाफ ‘हल्ला बोल यात्रा’ में आने का न्योता देते हुए कहा कि हर जिले में अभ्यर्थियों को इस यात्रा में शामिल होकर अपनी बात रखनी चाहिए और आंदोलन को आमजन से जोड़ने का प्रयास करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- कैसा रहा महराजगंज पुलिस की कार्य प्रणाली व जनता के प्रति व्यवहार? यहां क्लिक कर दें अपनी राय

बताते चलें कि ‘पढ़ाई कमाई दवाई’ को लेकर आंदोलन चला रहे ‘युवा हल्ला बोल’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम 16 अगस्त से पूरे बिहार की यात्रा करेंगे। हर जिले में युवाओं से संवाद करते हुए 23 सितंबर को पटना में विशाल युवा सम्मेलन के साथ यात्रा का समापन होगा।

You missed

error: Content is protected !!