महराजगंज: आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसे देख हर कोई सहम जाए. आठ माह तक गर्भ में पल रहे बच्चे की कल ही जन्म हुई और आज उसे मृत अवस्था में लेकर रोते बिलखते जननी घर से 30 किलोमीटर दूर जिलामुख्यालय के एसपी कार्यालय पहुँची.

 

निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़या मुस्तकिल निवासी एक महिला नवजात मासूम के शव को दिखाते हुए न्याय की गुहार लगा रही है, पीड़ित परिवार का कहना है कि 20 अगस्त को पाटीदारों के बीच मारपीट हो रही थी उसमे से एक व्यक्ति इस पीड़िता के घर में आकर छिप गया था, यह पीड़िता घर में अकेले थी इसने उस व्यक्ति को घर से बाहर जाने को कहा था जिसपर वह भड़क गया और महिला के ऊपर हमला कर दिया जिससे यह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी इस मामले में निचलौल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- Maharajganj: जिले में हुई इन तीन हत्याकांड का खुलासा करने में अब तक नाकाम रही पुलिस , क्या अब CBI करेगी जाँच?

गर्भवती घायल महिला का इलाज निचलौल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ उसके बाद यह घर लौट गई, रविवार को प्रसव पीड़ा के कारण महिला को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका प्रसव हुआ. प्रसव के बाद डॉक्टरों ने बताया कि परिवार में हुए मारपीट के कारण इस महिला का नवजात गर्भ में ही मर चुका है. यह सूचना डॉक्टरों ने पुलिस को भी दी थी.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, कुछ इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

मृत नवजात को लेकर यह परिवार निचलौल थाने पहुंचा तो निचलौल पुलिस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, अब न्याय की आस में यह पीड़ित एसपी कार्यालय पहुँचे हैं जहां आज उनकी मुलाकात एसपी से नही हो पाई. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कल पीड़ित परिवार से मिलकर शिकायतों को समझकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

You missed

error: Content is protected !!