Fir file

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार CBI अफसर रुपेश श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की गई है। दरअसल, गुरुवार देर रात रुपेश श्रीवास्तव स्कार्पियो से महाराजगंज अपने गांव से गोरखपुर लौट रहे थे, इसी वक्त घटना को अंजाम देने की कोशीश की गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्जकर जांच कर रही है।

 

rupesh srivastav

बता दें गोरखपुर लौटते वक्त गुलरिहा इलाके के बरगदही के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार का एक हिस्सा पूरी तरह टूट गया। इतना ही नहीं जब तक CBI अधिकारी और उनका ड्राइवर कुछ समझ पाते, उससे पहले ट्रक ने दूसरी बार उनकी कार को टक्कर मारने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः महराजगंज: C.B.I में लालू और चिंदम्बरम का केस देखने वाले अफसर का हत्या का प्रयास

हालांकि दूसरे प्रयास में ट्रक का पहिया सड़क पर पड़ी गिट्टी पर पड़ गया, जिससे ट्रक पलट गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक में जब देखा गया तो बाकी के लोग फरार थे। जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर कुशीनगर का रहने वाला था।

वहीं इस घटना की सूचना के बाद मौके पर SSP डॉ . गौरव ग्रोवर सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस CBI अफसर की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है। बता दें कि कई हाई प्रोफाइल केस देख रहे हैं रुपेश श्रीवास्तव CBI अफसर रुपेश श्रीवास्तव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के चारा घोटाला और रेलवे भर्ती घोटाला, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम सहित कई राज्य और केंद्र सरकार के मंत्रियों के हाई प्रोफाइल केस देख रहे हैं। रुपेश श्रीवास्तव ने ही पी चिदंबरम को गिरफ्तार भी किया था। ऐसे में उन पर जानलेवा हमले के पीछे किसी बड़ी साजिश होने की आशंका जताई जा रही है ।

Today news
Today news

घटना स्थल से जुटाए गए फॉरेंसिक सैंपल SSP डॉ . गौरव ग्रोवर ने बताया , ” CBI अफसर की तहरीर पर तत्काल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू करा दी गई है । घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भेजकर सैंपल भी लिए गए हैं । मामला अतिसंवदेनशील है , जिसे देखते हुए हर एक पहलु पर बारीकी से जांच की जा रही है ।

ये भी पढ़ें- बनाइये खुद की पहचान और जीतिए इनाम, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हुनर दिखाने की एक मुहिम

SSP ने बताया, “घटना के पीछे की वजह तलाशने के लिए पुलिस, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की 6 टीमें लगाई गई हैं। पुलिस जल्द ही इस मामले की तह में जाकर सब कुछ साफ कर देगी। मैं खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहा हूं।”

 

You missed

error: Content is protected !!