आजादी मिलने के बाद ही भारत के सामने कई बड़ी चुनौतियां थी जिससे निपटना जंग से भी बड़ी चुनौती रही, देश में बेरोजगारी, महंगाई, सड़क बिजली पानी हर जन-जन तक पहुंचाना भी जंग लड़ने के समान ही था.

आजादी के अमृत महोत्सव के रंग अब दिखने लगे हैं, हर सड़के गाँव गली तिरंगे रंग में सराबोर हो चुकी है, लोगों को अब सिर्फ 15 अगस्त के इंतजार है. वह नजारा सोचकर ही मन प्रफुल्लित हो उठता है जब जाती मजहब से ऊपर उठकर लोग तिरंगे रंग में रंगे नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-अदम्य साहस, बहादुरी और पराक्रम के प्रतीक भारतीय सेना पर एसएसबी कमांडेट से चर्चा

हमारी संगोष्ठी का आज दूसरा दिन था आज हमारे अतिथि महराजगंज के सदर विधायक श्री जयमंगल कन्नौजिया ने अपना कीमती समय यूपीटीबी समाचार के कार्यालय पर दिया जिनसे उनका साक्षात्कार हमारे संवाददाता आशीष सोनी ने किया.
विधायक ने अपने वक्तव्य में कुछ मुख्य बातें बताई जैसे आजादी का अमृत महोत्सव सिर्फ देश की आजादी पर ही नहीं बल्कि पिछड़ेपन से भी आजादी का यह महोत्सव है. सदर विधायक ने कहा कि हमारे विधानसभा की सड़कें, बिजली, पानी यातायात इन तमाम समस्याओं से जनता को निजात दिलाना भी मेरे लिए महोत्सव से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें-नगरपालिका अध्यक्ष ने की ये खास अपील, जो महराजगंज के वासियों को जरूर सुनना चाहिए

यूपीटीबी समाचार के इस खास कार्यक्रम के बारे में विधायक जी ने बताया कि आपका काम समाज के हित में है आपकी टीम बेहतर काम कर रही है हम आशा करते हैं कि आप आगे भी अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता को जारी रखेंगे. आपके इस संगोष्ठी से जहाँ एक तरफ हमें जनता तक अपनी सन्देश पहुंचाने का मंच मिला वहीँ लोग इस आजादी के पीछे की संघर्षों को समझ पाएंगे.

आज के साक्षात्कार कार्यक्रम में सदर विधायक जी को संवाददाता आशीष सोनी और जितेंद्र वर्मा ने बुके देकर स्वागत किया,समाजेवी मोहन लाल गुप्ता ने बैच लगाया और कार्यक्रम के अंत में माननीय को संस्था का उपहार एवं प्रतीक चिन्ह अपर उप जिलाधिकारी श्री मदन मोहन वर्मा ने दिया इस अवसर पर यूपीटीबी समाचार की जनपदीय टीम और विधायक के साथ मीडिया प्रभारी संजीव शुक्ला एवं अन्य तमाम लोग उपस्थित रहे.

You missed

error: Content is protected !!