ssb

सीमा पर खड़ा जवान वह जहां जन्मा वहाँ से मिलों दूर, जिस माँ की कोख से जन्म लिया उसको छोड़ कर भारत माँ के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित करने वाले सीमा सुरक्षा बल के जवानों की त्याग और बलिदान को कभी अनदेखा नहीं किया जा सकता.

 

देश आज आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहा है, हमारी यूपी टीबी समाचार की टीम भी इस कार्यक्रम को 5 दिवसीय संगोष्ठी के रूप में मना रहा है जिसमे हम आपके जनपद महराजगंज के जनप्रतिनिधि, अधिकारी, समाजेवी और हर उस व्यक्ति की साक्षात्कार कर रहे हैं जो आपके जनपद में ख़ास है.

ये भी पढ़ें-बनाइये खुद की पहचान और जीतिए इनाम, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हुनर दिखाने की एक मुहिम

सीमा सुरक्षा बल के 22वीं वाहिनी के कमांडेट श्री एल०पी०उपाध्याय आज यूपीटीबी समाचार के महराजगंज स्थित कार्यालय पर पहुँचे जहाँ उनसे लम्बी बातचीत की गई, उनसे आजादी के अमृत महोत्सव के बारे में तमाम जानकारियां ली गई साथ ही जनपद और देश के युवाओं में ऊर्जा भरने वाली बातचीत हुई.
श्री एल०पी०उपाध्याय व्यवहार कुशल और बड़े ही कोमल हृदय वाले व्यक्ति हैं उन्होंने कमांडेंट के पद पर रहते हुए कई ऐसे काम भी किए हैं जो समाज मे नई सोच का प्रसार करता है.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: एक वर्ष में बदली ब्लॉक से लेकर 74 गांवों की बदहाल सूरत

श्री एल० पी० उपाध्याय ने बताया कि इस आजादी का अमृत महोत्सव और हर घर तिरंगा अभियान से युवाओं और सभी वर्गों के लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत होगी साथ ही उनके विचारों में बड़ा बदलाव होगा.

You missed

error: Content is protected !!