महराजगंज : खबर महरजगंज से है जहां चलती ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई और इस दुर्घटना में उसका दोनों पर कट गया आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बृजमनगंज में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : जिलाधिकारी अनुनय झा के नेतृत्व में बैठक: मतदाता दिवस की तैयारी के लिए रूपरेखा तैयार

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना तब हुई जब युवती अपने कान में एयर फोन लगाकर ट्रेन की पटरी की तरफ बात करते हुए जा रही थी कि अचानक पीछे से ट्रेन आने पर घबरा कर भागने का प्रयास करती है जिसमें उसका पैर फिसल जाता है और वह पटरी पर ही गिर जाती है चलती ट्रेन के पहिए के नीचे उसका पैर आने से दोनों पैर कट जाता है।

जानकारी के मुताबिक बृजमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पूर्वी ढाले के पास ट्रेन दुर्घटना में 20 वर्षीय युवती उस समय गंभीर रूप से घायल हो गई जब गोंडा बृजमनगंज नकहा डाउन सवारी गाड़ी अपने समयानुसार बृजमनगंज प्लेटफार्म से गुजर रही थी। तभी ढाले के पास 20 वर्षीय युवती ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिसकी सूचना बृजमनगंज पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल युवती को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बृजमनगंज पहुंचाया। जहां उसकी पहचान अनुराधा अग्रहरि पुत्री शिव प्रसाद अग्रहरि ग्राम कुआंडांडी निवासी के रूप में हुई। डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया गया परन्तु उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल महाराजगंज के लिए रेफर कर दिया।

You missed

error: Content is protected !!