aarav patel

महराजगंज : भोले भाले बेरोजगार युवाओं को ठगने वाला महाठग आरव पटेल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है, न्यायालय के आदेश पर घुघुली पुलिस ने महाठग आरव पटेल , चाचा त्रिभुवन पटेल समेत मामा के लड़के ठग अर्पित पटेल पर जान से मारने की धमकी , धोखाधड़ी , कूटरचना व साजिश करने के आरोप समेत 9 गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है.

जालसाज़ी कर महाठगो ने अर्जित की करोड़ो की संपत्ति, लग्जरी वाहन दिखाकर लोगो को दिया झांसा

महाठग आरव पटेल, अर्पित पटेल व त्रिभुवन पटेल ने फर्जी कंपनी “Stock Station” के नाम पर सैकड़ो लोगो से ठगी कर अर्जित की करोड़ो की संपति वही ठगी कर लग्जरी वाहन महिंद्रा थार , महिंद्रा स्कॉर्पियो, दो पहिया बुलेट व ट्राली ट्रैक्टर जैसे लग्जरी वाहनो की कतार लगाई. इसके अलावा ठगों ने गोरखपुर, महाराजगंज शहर में लाखो की जमीन भी खरीदी.

इसे भी पढ़ेंElection Reults 2023 Live Updates । Madhya Pradesh, Rajasthan, Chhattisgarh, Telangana In Assembly Polls

शिकायतकर्ता नगीना सिंह ने बताया कि आरोपी महाठग आरव पटेल पुत्र प्रमोद पटेल, चाचा त्रिभुवन पटेल पुत्र राधेश्याम पटेल घुघुली थानाक्षेत्र के हरखपुरा के निवाशी है वही ठग अर्पित पटेल पुत्र शैलेश पटेल सिंदुरिया थानाक्षेत्र के सोनिया बरवा का निवाशी है. जिनसे हमारी जान पहचान हुई, जान पहचान के समय चाय के दौरान लंबी चर्चा हुई, चर्चे के समय तीनों आरोपियों ने जालसाज़ी में फंसाने के लिए बताया कि हम लोग एक रजिस्टर्ड कंपनी “Stock Station” में काम करते है जिसका मालिक आरव पटेल है और हम सभी लोगो से पैसे निवेश कराकर सबको महीने का 30 प्रतिशत रुपये ब्याज के तौर पर वापस देते है.

महाठगो ने बनाई थी फ़र्जी “Stock Station” के नाम सोशल मीडिया हैंडल

VVIP कार्यालय खोल भोले – भाले लोगो से करते थे ठगी

वही नगीना सिंह आगे कहते है की चाय पर चर्चा के दौरान तीनों आरोपियों ने अपने लग्जरी जीवज की बात बताई और पैसे निवेश करने की बात कह अपने आधुनिक सुविधाओं से लैस फर्जी इन्वेस्टर कंपनी “Stock Station” के कार्यालय पर बुलाया. उक्त फर्जी “Stock Station” का आधुनिक सुविधाओं से लैस कार्यालय महराजगंज के माउपाकड स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में बनाया गया था जहाँ दर्जनों युवा महाठग के झांसे में आकर कंप्यूटर की सहायता से स्टॉक मार्केट में डूबे हुए थे.

भोले भाले लोगो से लाखों की ठगी कर महाठग करता था अपने सपने पूरे

फर्जी कंपनी का प्रपत्र तैयार कर ठगे 16 लाख रुपये

आधुनिक सुविधाओं से लैस फर्जी कंपनी “Stock Station” का कार्यालय दिखा पैसे निवेश करने शर्त मानते हुए नगीना सिंह ने महाठग आरव पटेल, त्रिभुवन पटेल व अर्पित पटेल को 16 लाख रुपये विभिन्न तिथियों में ऑनलाइन सहायता से खाते व कुछ पैसे नगद दिए. वही आरव पटेल, त्रिभुवन पटेल व अर्पित पटेल ने 16 लाख रुपए के एवज में आपराधिक तरीके से फर्जी प्रपत्रों को तैयार कर कूटरचित तरीके स्टैम्प पेपर व लाखो का चेक दिया जिसमें अपना फर्जी हस्ताक्षर किया.

लाखो रुपये निवेश कराकर सौंपता था फर्जी चेक व स्टाम्प पेपर

वही उक्त तीनों महाठग भोले भाले युवाओं , लोगो से 15 ,20 व 30 प्रतिशत ब्याज़ देने की लालच में लाखो रुपये निवेश कराते थे वही उन सभी भोले भाले लोगो को लाखों रुपये निवेश कराकर बैंक खातों के चेक में फर्जी हस्ताक्षर करके सौंपते थे साथ ही दिए गए लाखो रुपये का विवरण एक स्टाम्प पेपर में लिखित देकर पैसे लौटाने का भरोसा देते थे.

महाठग आरव पटेल के द्वारा लोगो से ठगी किये गए लाखों रुपये से खरीदे भूमि का पूजन कराते महाठग के पिता प्रमोद पटेल

निवेश किये हुए 16 लाख मांगने पर महाठगो ने बंदूक की नोक पर जान से मारने की दी धमकी

वही नगीना सिंह ने आगे बताया कि जब इन तीनो महाठगो के जालसाज़ी के भनक लगी तो निवेश किये 16 लाख रुपए वापस मांगा व बिना ब्याज के पैसे लौटने की बात कही. इस दौरान तीनों आरोपित आरव पटेल , अर्पित पटेल व त्रिभुवन पटेल पैसे वापस देने के लिए 28 जुलाई 2023 को शाम 6 बजे अपने ठिकाने पर बुलाया.

फर्जी “Stock Station” के नाम पर बने सोशल हैंडल के द्वारा प्रॉफिट की स्क्रीन शॉट शेयर कर लोगो से ठगी करता था महाठग आरव पटेल

आरोपितों द्वारा बताए गए स्थान पर पहुचने पर महाठग आरव पटेल ने कहा कि हम तीनों ने लोगो से ठगी कर करोड़ों की संपत्ति बनाई है तथा अपराधिकृत से मेरे पास महिंद्रा थार स्कॉर्पियो ट्राली ट्रैक्टर हुआ बुलेट गाड़ी तथा गोरखपुर महाराजगंज शहर में आने को जगह जमीन है जो मैंने अपने अपराध से अर्जित की है मेरे पास बहुत पैसा है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता और इन्हीं सब बातों के साथ उक्त आरोपितों ने गाली गुप्ता देते हुए भाग जाने की बात कही इतने में जब हमने इसका विरोध किया तो उक्त आरोपितों ने अपने साथ बंदूकधारी को बुलाकर गोली मार हत्या कर देने की धमकी देते हुए भगा दिया.

वही महाठगो के इन कृत्यों से आहत होकर नागिना सिंह ने घुघुली थाने पर लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की लेकिन घुघुली थाने की मिलीभगत के कारण शिकायकर्ता नगीना सिंह को दर दर की ठोकर खानी पड़ी. वही नागिना सिंह ने उक्त तीनो ठगों पर कार्यवाही कराने के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जहा न्यायालय के आदेश के बाद घुघुली पुलिस ने जान से मारने की धमकी, जालसाजी समेत 9 गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया.

वही घुघुली थानाक्षेत्र, सदर कोतवाली थानाक्षेत्र व सिंदुरिया थानाक्षेत्र के दर्जनों युवाओ ने घुघुली थाने पर लिखित तहरीर दी है लेकिन घुघुली थानेदार नीरज राय महाठग आरव पटेल से अपना निजी लाभ सिद्ध कर दर्जनों शिकायतकर्ताओं को न्यायालय का रास्ता दिखाते थे जिससे सभी शिकायतकर्ताओं के हौसलें पस्त हो गए वही इस पूरे मामले में घुघुली थानेदार की भूमिका संदिग्ध के घेरे मे

You missed

error: Content is protected !!