धनउगाही न होने पर सिपाही ने पीड़ित की कर दी पिटाई, सीओ करेंगे अब जाँच

महराजगंज : सिंदुरिया थाना आजकल विवादों में बना हुआ है, कारण है थाने पर आए हर पीड़ित परिवार से धनउगाही करने का दवाब बनाना व अपना निजी लाभ न सिद्ध होने के कारण पीड़ित को थाने का चक्कर कटवाना.

ताजा मामला सिंदुरिया थानाक्षेत्र के ग्रामसभा रामपुरमीर का है जहाँ पीड़ित मंजेश चौहान ने थाने पर तैनात एक सिपाही पर मारने – पीटने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ से लिखित शिकायत की है.

गुरुवार की दोपहर पीड़ित मंजेश चौहान अपने पिता प्रमोद चौहान के साथ पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बीते 30 अक्टूबर को हमारे ग्रामसभा में मेरे घर पर पुलिस आई और मेरे घर के सभी सदस्य सहित मुझे थाने ले गई.

वही प्रार्थी ने आरोप लगाते हुए बताया कि सिंदुरिया जाते हुए रास्ते में थाने पर तैनात सिपाही प्रिन्स उपाध्याय मोटे रकम की मांग करने लगे. जिसका विरोध करने पर उक्त सिपाही बेवजह मुझे मारने लगे.

इस दौरान उक्त सिपाही ने तेज से थप्पड़ मारा जिससे मेरे कान के पास सब सुन्न हो गया. वही प्रार्थी ने यह भी आरोप लगाया कि उक्त सिपाही ने इतना जोरदार थप्पड़ मारा की कान के पर्दे फट गए जिससे प्रार्थी को सुनाई देना बन्द हो गया है.

वही प्रार्थी ने पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ से न्याय की मांग करते हुए सिंदुरिया थाने पर तैनात सिपाही प्रिंस उपाध्याय के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है.

वही जब इस संदर्भ में Uptv टीम ने सदर प्रभारी सीओ अनिरुद्ध कुमार से मामले की जानकारी ली तो उन्होंने बताया प्रार्थना पत्र आया है सदर सीओ छुट्टी पर है आते ही जाँच कर आवश्यक कार्यवाही करेंगे. 

You missed

error: Content is protected !!