महराजगंज : मुख्यविकास अधिकारी संतोष कुमार राय ने करीब एक दर्जन खण्ड विकास अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव.

सिलसिले वार देखिये किस खण्ड विकास अधिकारी को कौन से विकासखण्ड की मिली नई जिम्मेदारी-

घुघुली विकासखण्ड के बीडीओ रहे मनोज श्रीवास्तव को निचलौल विकासखण्ड की मिली नई जिम्मेदारी वही पनियरा विकास खण्ड में तैनात बीडीओ डॉ सुशांत सिंह को नौतनवां व लक्ष्मीपुर विकासखण्ड की मिली जिम्मेदारी.
नौतनवां विकासखण्ड में तैनात बीडीओ अमरनाथ पांडेय को पनियरा व फरेन्दा विकासखण्ड की मिली नई जिम्मेदारी.

ये भी पढ़ें : सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी! मिनी गोरक्षनाथ मंदिर पर सीएम का आगमन

तो वही मिठौरा विकासखण्ड के बीडीओ रजत गुप्ता को सीडीओ ने परतावल विकासखण्ड की दी जिम्मेदारी साथ ही निचलौल विकासखण्ड में तैनात चंद्रशेखर कुशवाहा को महराजगंज सदर विकासखण्ड में किया गया तैनात.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: 15 वर्षों से बन रहे पीली कोठी का मालिक कौन? मुस्लिम धर्मगुरु का अगला सुल्तान कौन?

वही जि0वी0कार्यालय में तैनात कृष्णकांत शुक्ला को धानी विकासखण्ड की जिम्मेदारी दी गई, साथ ही मनरेगा सेल में तैनात बीडीओ मनोज कुमार को घुघुली विकासखण्ड का दिया गया चार्ज.
वही जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी अजय श्रीवास्तव को पुनः मिठौरा विकासखण्ड की दी गई जिम्मेदारी. वही फरेंदा बीडीओ सच्चिदानंद शुक्ल को बृजमनगंज विकासखण्ड की मिली जिम्मेदारी वही धानी विकासखण्ड में तैनात बीडीओ माधुरी देवी को जि0वी0कार्यालय से किया गया अटैच.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: पद्म भूषण अवार्ड विजेता आर्किटेक्ट “हाफ़िज़” द्वारा डिजाइन की गई बिल्डिंग के रहस्य से उठ रहा पर्दा

इसके अलावा सीडीओ ने दो स0ख़0वी0अ0 को सम्बद्धिकरण विकास खण्ड में किया गया तैनात, वही आई0जी0आर0एस सेल में तैनात रामचन्द्र यादव को पनियरा विकासखण्ड में तैनात किया गया वही बृजमनगंज में तैनात स0ख़0वी0अ0 को नौतनवां विकासखण्ड में नौतनवां में किया गया तैनात.

You missed

error: Content is protected !!