महराजगंज : आगामी 22 मई को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी ने उच्चाधिकारियों के साथ कार्यक्रम की युद्धस्तर पर चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया. सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन जनपद के मिनी गोरक्षनाथ मन्दिर चौक बाजार में होना है.

कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते डीएम, एसपी समेत उच्चाधिकारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी ने उच्चाधिकारियों के साथ प्राचीन सोनाड़ी माता मंदिर परिसर में चल रहे कार्यों को आज हर हाल में पूरा करने का निर्देश दिया. वही पंडाल व स्विस कॉटेज के काम को भी आज ही पूरा करने की बात कही.

कार्यक्रम स्थल पर हेलिपैड का निरीक्षण करते उच्चाधिकारी

जिलाधिकारी ने चौक से प्राचीन सोनाड़ी देवी मंदिर तक जाने वाले मार्ग के मरम्मत कार्यों को यथाशीघ्र पूरा करने हेतु एक्सईएन पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिया. साथ ही जिलाधिकारी ने हेलीपैड का निरीक्षण करते हुए हेलीपैड का कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: 15 वर्षों से बन रहे पीली कोठी का मालिक कौन? मुस्लिम धर्मगुरु का अगला सुल्तान कौन?

वही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने सोनाड़ी देवी मंदिर परिसर में संत निवास, यात्री निवास व शौचालय की साफ-सफाई करवाते हुए सभी अवशेष कार्यों को शाम तक पूरा करने हेतु निर्देशित किया.
वही पुलिस अधीक्षक ने सीओ निचलौल से सुरक्षा व्यवस्था व बैरिकेडिंग की जानकारी ली. सीओ निचलौल ने बताया कि वन विभाग के रेंज कार्यालय परिसर में वीआईपी पार्किंग की व्यवस्था की गयी है जबकि ठेकी-बरगदही बसंतनाथ रोड पर स्थित मिडिल स्कूल, ओवरी की ओर जाने वाली नहर के दोनों ओर शेष वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है. पुलिस अधीक्षक ने बैरिकेडिंग व पार्किंग संबंधी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: पद्म भूषण अवार्ड विजेता आर्किटेक्ट “हाफ़िज़” द्वारा डिजाइन की गई बिल्डिंग के रहस्य से उठ रहा पर्दा

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह, एसडीएम सदर मो. जशीम, सीओ निचलौल सूर्यबली मौर्य, अतिरिक्त उपजिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी गंगा शरण यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

You missed

error: Content is protected !!