200 मीटर की परिधि में घसीट-घसीट कर मारने के मिले निशान

शहर के गांधी नगर वार्ड की घटना

महराजगंज : सदर थानाक्षेत्र के चिउरहा नहर के पंडित दीनदयाल ईंटर कॉलेज के समीप खाली पड़े फील्ड में एक 11 वर्षीय मासूम बच्चे की कुत्तों ने काटकर काल के गाल में भेज दिया.मामला बीती रात का है जहाँ 11 वर्षीय मासूम बच्चा रात किसी कार्यक्रम से घर लौट रहा था उसी बीच सुनसान जगह पर कुत्ते के एक झुंड ने मासूम बच्चे पर हमला बोल दिया जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था. वही सुबह होते-होते मासूम बच्चे की मौत हो गई थी.

मासूम बच्चे का शिनाख्त सुबह शहर के नेहरू नगर वार्ड निवाशी आदर्श उर्फ झुम्मन पुत्र मुन्ना शर्मा उम्र करीब 11 वर्ष के रूप में हुई. सुबह टहलने गए लोगो ने जब बच्चे को मृत हालत में देख तत्काल कोतवाली पुलिस को जानकारी दी सूचना पाकर सदर कोतवाल रवि राय मय फोर्स मौके पर पहुँचे. मासूम बच्चे शव को देख पुलिस समेत स्थानीय लोग भी दंग रह गए, मासूम बच्चे के शरीर मे दर्जनों जगह काटने का निशान था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा कार्यवाही में जुट गए.

परिजनों का कहना है कि 11 वर्षीय आदर्श उर्फ झुम्मन मानशिक रूप से कमजोर था. वही मामले की जानकारी देते हुए सदर सीओ अनुज सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया बच्चे के शरीर पर कुत्तों के काटने का निशान है जिससे ये प्रतीत होता है की आवारा कुत्तों के काटने से मासूम बच्चे की मौत हो गई होगी.

इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी जिलाअस्पताल पहुच परिजनों को संवेदना प्रकट की

वही इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी , सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया समेत नगर के जनप्रतिनिधि मृतक बच्चे के परिवार को संवदेना देने जिला अस्पताल पहुंचे.

You missed

error: Content is protected !!