Bureau Chief : Bhanu pratap Tiwari

महराजगंज : निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ अपने कार्यताओं का मनोबल बढ़ा रही है साथ ही निकाय चुनाव की रणनीतियाँ बनाई जा रही है. ऐसे में अधिकार सेना के संस्थापक व जबरिया रिटायर्ड पूर्व आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर गोरखपुर मंडल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर है. ऐसे में अमिताभ ठाकुर का आज आगमन महाराजगंज में हुआ जहाँ उन्होंने अधिकार सेना के कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की साथ ही सदर विधानसभा क्षेत्र के शिकारपूर में आयोजित एक सभा को संबोधित किया.

जबरिया रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर के साथ ब्यूरो भानुप्रताप तिवारी की Exclusive बातचीत

कार्यक्रम के बाद “Uptv समाचार” के महराजगंज ब्युरो भानु प्रताप तिवारी ने जबरिया रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर से ख़ास बातचीत की इस दौरान उन्होंने बताया की महराजगंज अति पिछड़ा जिला है ऐसे में यहाँ की जनता को जागरूक करना व उनके अधिकारों को उनके समक्ष रखना मेरा लक्ष्य था.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : बीएसए के औचक निरीक्षण से 8 शिक्षकों पर गिरी गाज

अमिताभ ठाकुर ने बताया की अधिकार सेना पार्टी एक राजनीतिक पार्टी है जिसमे वर्तमान समय में लोग ज्यादा से ज्यादा अपनी सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. अधिकार सेना का लक्ष्य है कि किसी भी आमजनमानस के साथ यदि कोई दुर्व्यवहार होता है तथा उसे न्याय नही मिलता है तो हमारी पार्टी उसे न्याय दिलाने का काम करेगी साथ ही लोगो के अधिकारों के लिए जीतोड़ लड़ाई लड़ेगी. साथ ही भ्रष्टाचार – घोटाले तथा शिक्षा का निजीकरण और बढ़ती महंगाई पर भी प्रकाश डाला.

रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने प्रदेश भर में जीएसटी छापामारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वर्तमान समय मे सभी व्यापारी अपनी दुकानें डर से बंद कर दे रहे है जिससे उन्हें काफ़ी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान अधिकार सेना महराजगंज के जिलाध्यक्ष एडवोकेट दुर्गेश कुमार तिवारी ,मीडिया प्रभारी घनश्याम श्रीवास्तव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

You missed

error: Content is protected !!