महराजगंज : जनपद के नौतनवां थानाक्षेत्र के स्थानीय कस्बे में माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को बेटे ने सरेआम सड़क पर जलील कर दिया. यहाँ कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के बाल खींचकर घसीटते हुए घर से बाहर सड़क पर पटक कर बेरहमी से पीटने लगा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. माँ को बेरहमी से मारने का वीडियो को देख लोग बेटे के लिए बद्दुआ निकाल रहे है. निर्दयी बेटे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

क्या है मामला

शनिवार की सुबह एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक युवक महिला की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है. वायरल वीडियो की तहकीकात की गई तो पता चला कि नौतनवा क़स्बे की रहने वाली कमला देवी का बेटा बेरहमी से पिटाई कर रहा है.

माँ की निर्दयता से पिटाई करते हुए सीसीटीवी में कैद फुटेज

मामला खेत बटाई का है. कमला ने अपना खेत बटाई पर दे रखा था, फसल तैयार होने पर बटाईदार उसके हिस्से का पैसे देने घर आया , लेकिन कमला मौजूद नहीं मिली. बटाईदार ने खेत के पैसे बेटे को यह कहते हुए दे दिया कि अपनी माँ को आने पर उन्हें पैसे दे.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : डीएम के औचक निरीक्षण में मचा हड़कंप, प्रधानाध्यापक निलंबित

पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी अपने जान की सुरक्षा मांगी

पीड़िता ने नौतनवा थाने पर लिखित तहरीर के मुताबिक बटाईदार द्वारा दिये पैसे जब उसने अपने बेटे से मांगा तो मामला गर्म हो गया. बौखलाए बेटे ने माँ का बाल पकड़ते हुए घर से घसीटकर बाहर सड़क पर पटक दिया. माँ को सड़क पर पटक कलयुगी बेटे ने निर्दयता से माँ पर लात – घुसे का प्रहार करने लगा.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: “No Helmet No Petrol” का पोस्टर चस्पा, बिना हेलमेट न सड़क पर चलने की छूट न पेट्रोल पंप पर

बेटे की मार से माँ की चिल्लाहट सुन उसके देवर ने बिच – बचाव करने का प्रयास किया तो यूवक ने उसे भी मारते हुए पीछे भगा दिया. घटना देख क़स्बे के लोगो ने माँ को बचाया. उक्त मारपीट का पूरा वीडियो पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया , जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया में बड़े ही तेजी से वायरल हो गया.
बेटे द्वारा कलयुगी माँ के साथ निर्दयता से मारपीट करने का वीडियो देख सभी की आँखे खुली रह गई.

वहीँ इस मामले अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्यवाही किया जा रहा है.

You missed

error: Content is protected !!