सौरभ पाण्डेय

श्यामदेउरवा : यातायात माह के अन्तर्गत शनिवार को सुबह श्यामदेउरवा- बड़ाहरा मार्ग पर स्तिथ हैप्पी पब्लिक इंटर कालेज के छात्र छात्राओं ने रैली निकाल लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया. छात्र-छात्राओं ने नगरवासियों को यातायात नियमों एवं सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करने का आग्रह किया. लोगों को धैर्य रखने, सीट बेल्ट, वाहन चलाते हुए मोबाइल का प्रयोग नहीं करने तथा हेलमेट का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया.

विद्यार्थियों ने पुलिस बल के साथ निकाला यातायात जागरूकता रैली

लोगों को वाहन धीमा चलाने तथा अनमोल जीवन बचाने को प्रेरित किया. छात्रों ने कहा कि वाहन तेज चलाकर मंजिल को आखिरी मत बनाओ. अपनी व परिवार की सुरक्षा के लिए सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन अवश्यक करें. प्रबंधक रामगोपाल सिंह एवं एसएचओ रामाज्ञा सिंह की अगुवाई में कालेज से चली जागरूकता रैली बड़ाहरा रोड से होते हुए श्यामदेउरवा कस्बा, थाना रोड वहां से कालेज वापस लौटी.

ये भी पढें : महाराजगंज की टीम ने फुटबॉल मैच में भैया फरेंदा को दी करारी हार, ट्रॉफी पर किया कब्जा

प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह ने कहा कि जब हम कहीं के लिए घर से वाहन लेकर निकले तो धीमी गति से नियंत्रित वाहन चलाएं. प्रबंधक रामगोपाल सिंह ने छात्र छात्राओं से कहा की सड़क को पार कर रहे हैं तो दाएं बाएं देखने के बाद ही सड़क पार करें. रैली में छात्र-छात्राओं के हाथों में यातायात नियमों के संबंध में बैनर व तख्तियां थीं. बच्चों द्वारा यातायात नियमों के पंपलेट वाहन चालकों को वितरित किए गए.

ये भी पढें : महराजगंज : सामुदायिक शौचालय में नियुक्त महिला के दुर्व्यवहार से परेशान ग्रामीणों ने की शिकायत, नए नियुक्ति की मांग

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह, उपनिरीक्षक जयप्रकाश यादव, अमित राय एवं विद्यालय के प्रधानाचार्या प्रियंका सिंह, जयबहादुर, विनय सिंह, नजरुलइस्लाम, बृजेश कुमार, विभा चौहान, हरिओम, वीरेंद्र समेत तमाम छात्र छात्राये उपस्थित रहे.

You missed

error: Content is protected !!