महराजगंज : जनपद के तेज-तर्रार पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने जनपद के पुलिस विभाग मे रविवार की देर रात दो दर्जन उपनिरीक्षकों की उड़ाई नींद , दिन के उजाले होते ही बदल गए दो दर्जन उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र.

                  तेज तर्रार एसपी डॉ. कौस्तुभ

जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने को लेकर बड़े पैमाने पर ट्रांसफर किये गए है. तेज-तर्रार एसपी ने जिले में तैनात दो दर्जन उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदल दिए. रविवार की देर रात इस बड़े तबादले से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया . एसपी के तबादला एक्सप्रेस से उपनिरीक्षकों के रातो की नींद उड़ गई.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: प्रेमिका के घर जलील हुए प्रेमी ने की आत्महत्या

देखें : किसको कहा कि मिली जिम्मेदारी 

जनपद में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 24 उपनिरीक्षकों के तबादले किये गए है.

एसपी के पीआरओ रहे उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्रा को कोतवाली थाना अंतर्गत सिसवा मुंशी चौकी की कमान मिली साथ ही पीआरओ ब्रह्म कुमार उपाध्याय को सिंदुरिया थाना अंतर्गत मिठौरा चौकी प्रभारी बनाया गया. वही एस0ओ0जी0 प्रभारी मनोज कुमार यादव को कोल्हुई थाना के जोगियाबारी चौकी की जिम्मेदारी मिली.

ये भी पढ़ें : पार्टी यूँही चलेगी, आंटी पुलिस बुला लेगी….यहाँ आँटी की जरूरत नहीं है पुलिस खुद ही ढूंढ लेगी

वही पुलिस लाइन में आराम कर रहे दो उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम राव को बृजमनगंज थाना तथा बैजनाथ तिवारी को थाना कोठीभार भेजा गया. कोतवाली थाना में तैनात विजय कुमार द्विवेदी बागापार चौकी सौंपी गई तो वही कोतवाली से मनीष पटेल को निचलौल थाना अंतर्गत शितलापुर चौकी की जिम्मेदारी मिली. महिला उपनिरीक्षक मनीषा सिंह को कोतवाली से सोनौली चौकी प्रभारी बनाया गया. पुलिस अधीक्षक के नए पीआरओ की जिम्मेदारी बहुआर चौकी इंचार्ज विजय बहादुर को दी गई.

 

You missed

error: Content is protected !!