घुघुली संवाददाता : गिरिजानन्द शर्मा

महराजगंज : नगर पंचायत घुघली में स्थित रेलवे स्टेशन मार्ग पूरी तरह से टूट चुका है और बारिश के पानी में डूब चुका है जिससे आम जनमानस को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. ज्ञात हो कि यह मार्ग घुघली के मुख्य मार्गों में से एक है लेकिन वर्तमान समय में इसकी हालत बहुत ही दयनीय व बदहाल है. मार्ग पर जगह-जगह ईंट के टुकड़े बिछाकर आवागमन कोय जा था है. यह सड़क घुघुली नगर पंचायत के मुख्य सड़कों में से एक है. यह सड़क रेलवे स्टेशन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गुरु श्री गोरक्षनाथ महाविद्यालय जैसे महत्पूर्ण जगहों पर जाने मुख्य मार्ग है.

ये भी पढ़ें : कैसिनों में पुलिस की रेड, रंगे हाथ धराए जुआरी

इसी मार्ग से होते हुए लोग इन स्थानों पर जाते है लेकिन सड़क टूटने के वजह से कई बार लोगों को अन्य पतली गलियों का सहारा लेना पड़ता है. इतना ही नही डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले ज्यादातर विद्यार्थी इसी मार्ग से होकर जाते हैं. इस समय भारी बारिश के कारण सड़क में पूरा पानी भर चुका है तथा जगह–जगह गड्ढे हो चुके है. जिससे पढ़ने वाले छात्रों और आम जनमानस के अंदर डर बना हुआ है कि कहीं कोई घटना न हो जाए.

ये भी पढ़ें : दो मासूम बच्चियों को कार ने रौंदा, मौके पर ही मौत -देखें वीडियो

वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. शहर से बाहर सामान भेजने और बाहर से समान लाने के लिए व्यापारियों को अन्य रास्तों का प्रयोग करना पड़ रहा है. जिससे उन व्यापारियों को अतिरिक्त खर्च का बोझ झेलना पड़ता है.

ये भी पढ़ें : मृत्य पर विजय प्राप्त करने के लिए महामृत्युंजय मंत्रो का जाप, मेदांता में जिंदगी और मौत के अखाड़े में नेता जी

इस बारे में नगर के लोगों का कहना है कि सड़क पूरी तरह से टूट चुका है , सड़क के बीच बने गड्ढों में बारिश का पानी भर जाता है. ऐसी स्थिति में इस सड़क से जाना खतरे से खाली नही है. मुसीबतों को देखते हुए नगरवासियों ने कई बार जिम्मेदारों को अवगत कराया परन्तु अब तक इसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया जिससे दिन प्रतिदिन सड़ककी स्थिति बद से बदतर होती जा रही है.

You missed

error: Content is protected !!