आज दिन में स्कूल जा रही तीन वर्षीय छात्रा भागते दौड़ते स्कूल में पहुँची और पूरी घटना अपने शिक्षिका को बताई. विद्यालय के लोग भी मामले को सुनकर सन्न रह गए और इसकी सूचना पुलिस को दिए.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: कबूतरबाजों ने “न घर का छोड़ा न घाट का”, 7 साल बाद एसपी की पहल से सऊदी कमाने गए युवक की हुई वतन वापसी
महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के सोनाबन्दी लोटन मार्ग से गुजर रही एक तीन वर्षीय छात्रा अपने विद्यालय लौकहा प्राथमिक विद्यालय को जा रही थी तभी रास्ते में एक कार सवार ने शीशे को नीचे करके उसकी तरफ हाथ बढ़ाया. अचानक उसकी शरीर पर लगे हाथ से बच्ची सहम उठी और दौड़ते भागते अपने विद्यालय पहुंच गई, जहाँ उसने पूरा मामला अपने शिक्षिका को बताया.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: बिजली विभाग के अभियंता भ्रष्टाचारी! सरकार की छवि खराब करने का कर रहे काम, अभियंता पर आन कैमरा गरज पड़े विधायक

विद्यालय से इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुँची कोल्हुई थाना पुलिस ने मौके पर जाकर ग्रामीणों और बच्ची से बात किया. कोल्हुई थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि मौके पर जाकर हमारी टीम ने प्रत्यक्षदर्शियों से बात किया तो पता चला कि सिंगल-वे पर बच्ची सड़क पर चल रही थी और आगे से ट्रक आ रही थी ऐसे में कार वालों ने कार धीमी करके शीशे को नीचे कर दिया और बच्ची को चोट न आए इसलिए उसे एहसास दिलाते हुए कार से दूर किया. पुलिस का कहना है कि अपहरण की कोशिश वाली बात पूरी तरह अफवाह है.

You missed

error: Content is protected !!