महराजगंज: एसपी की ग्राउंड फील्डिंग से पुलिस को मिली बड़ी सफलता

शनिवार की दोपहर महराजगंज में एक कोचिंग जा रही छात्रा की हत्या ने सनसनी फैला दी. हर कोई हत्या से हतप्रभ रह गया था क्षेत्र में मातम पसरा हुआ था और परिजनों का रो-रो कर बुराहाल था लेकिन जैसा एसपी ने पीड़ितों को भरोसा दिलाया वैसे ही हत्यारों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

महराजगंज में आए दिन हत्या जैसी घटनाओं से लोग सहम उठे हैं, पिछले दिनों पुलिस ने पनियरा थाना क्षेत्र में हुए घटना का खुलासा किया ही था तबतक एक नई चुनौती सामने आ गई. हालांकि अभी पिछले तीन हत्याकांडों में काम कर रही पुलिस को सफलता नहीं मिली लेकिन जबसे ग्राउंड पर उतरे एसपी डॉ कौस्तुभ ने मामले को अपने हाथों में लिया तो पुलिस ने 36 घण्टो में ही पनियरा हत्याकांड का खुलासा करके रख दिया था.

ये भी पढें- Maharajganj: गरीबों के हक पर डाका! जिम्मेदारों की चुप्पी से सरकारी योजनाओं को लग रहा पलीता

घटनास्थल की घटना
शनिवार की दोपहर करीब 12ः30 बजे अपने घर कप्तानगंज जनपद कुशीनगर क्षेत्र के गजरा गाँव की रहने वाली 17 वर्षीय अंजू सिंह पुत्री संतोष सिंह इंदरपुर स्थित शांति इंस्टीट्यूट कम्प्यूटर सेंटर पर कम्प्यूटर सीखने रोजाना कि तरह जा रही थी.
रास्ते में घात लगाए हमलावरों ने घुघुली थाना क्षेत्र के बारिगाव के समीप छात्रा की निर्मम हत्या कर दी, उसके गले और हाथों पर हथियार से गहरे वार नजर आ रहे थे. घटना स्थल पर पहुँचे परिजनों के आँसू नही थम रहे थे वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई, घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी आतिस कुमार सिंह ने मीडिया को प्राथमिक बयान दिया उसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ घटनास्थल का जायजा लेने पहुँचे, गहरे खेतों और पानी में उतर कर उन्होंने निरीक्षण किया, उनके साथ एसओजी स्वाट और अन्य टीम भी मौजूद थी. परिजनों को एसपी ने जल्द घटना का खुलासा करने का भरोसा दिलाया था. कड़ी दर कड़ी हत्या की गुलथि सुलझाती पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई, हथियार भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढें- बड़ी_ख़बर-पूरी_ख़बर: धारदार हथियार से छात्रा की गला काटकर हत्या- एक के बाद एक हत्याकांड से दहला जनपद

आज पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी अन्नू सिंह पुत्र हरिलाल मृतका के गाँव का ही रहने वाला है और यह मृतका से एकतरफा प्यार करता था. अन्नू पहले से शादीशुदा था लेकिन परिवारिक कलह के कारण उसकी पत्नी मायके रहती थी. आरोपी अन्नू घटना के दिन अपने दोस्त विवेक के साथ कोचिंग जा रही अंजू को रास्ते में रोककर पहले प्यार का इजहार किया फिर से निराशा मिलने पर उसने चाकू से हमला कर दिया. इन आरोपियों पर हत्या और आर्म्स एक्ट में मुकदमा कर जेल भेजा गया.

 

 

You missed

error: Content is protected !!