जिलामुख्यालय से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित महराजगंज ( सदर ) ब्लॉक पर शनिवार की दोपहर कर्मचारियों और बीडीओ के बीच हुई झड़प. जानकारी के मुताबिक बोरींग टेक्नीशियन ने बीडीओ व लेखागार पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर महराजगंज ( सदर )ब्लॉक में कार्यरत बोरींग टेक्नीशियन पद पर कार्यरत रामनक्षत्र गुप्ता ने बीडीओ पर आरोप लगाते हुए बताया कि बोरींग टेक्नीशियन का महराजगंज जिलाध्यक्ष हु. आगामी सोमवार को बोरींग एसोसिएशन के मीटिंग है. जिस संदर्भ में बीडीओ को छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र सौंपा था. जिसके बाद बीडीओ ने एसोसिएशन द्वारा आये मीटिंग के संदर्भ में जारी जिओ की मांग की जिओ देने के बाद भी छुट्टी देने पर हिल्लाहवाली करने लगे व प्रर्थना पत्र फाड़ के फेंक दिए. पत्र फाड़ने के बाद कार्यालय के लेखागार पद पर तैनात दिलीप कुमार व बीडीओ साथ मिलकर हमारा कॉलर पकड़ कर ऑफिस से धक्का देते हुए बाहर ढकेल दिए.

ये भी पढें- बड़ी_ख़बर-पूरी_ख़बर: धारदार हथियार से छात्रा की गला काटकर हत्या- एक के बाद एक हत्याकांड से दहला जनपद

वही इस संदर्भ में बीडीओ से जानकारी ली गयी तो उन्होंने बताया कि ब्लॉक के कर्मचारी जो बोरींग टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है. सोमवार को बोरींग एसोसिएशन की मीटिंग होने को कहा व अवकाश पत्र सौंपा. जिसे देख हमने कहा कि बोरींग एसोसिएशन द्वारा मीटिंग के संदर्भ में पत्र जारी किया होगा वो पत्र लेकर आइए. बोरींग एसोसिएशन का पत्र लाने पर जब हमने पत्र देखा तो उस पत्र में कलम से कई जगह काटे गए थे जिसको देख जब हमने काटने पर सवाल किया तो बोरींग टेक्नीशियन भड़क गए और कहने लगे कि यही पत्र एसोसिएशन द्वारा आया है अवकाश देना है तो दीजिये वरना पत्र वापस कीजिये. इतना कह बोरींग टेक्नीशियन ने एसोसिएशन का पत्र हमारे हाथ से छिनने का प्रयास किया जिससे पत्र फट गया व ऑफिस से बाहर चिल्लाते हुए निकले. साथ ही कार्यालय के कई अभिलेख अपने सतग लेकर भाग गए. जिसे देख ब्लॉक के कर्मचारी इक्कट्ठा हो गए.
बीडीओ ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोप को निराधार बताया है.

ये भी पढें- भाजपा के जिला उपाध्यक्ष छोटेलाल मौर्य के बेटे और बेटी ने की आत्महत्या,क्षेत्र में मचा हड़कंप
वही लेखागार दिलीप कुमार से इस विषय मे बात की गई तो उन्होंने भी अपने ऊपर लगे आरोप को निराधार बताया व कहा कि बोरींग टेक्नीशियन रामनक्षत्र गुप्ता बीडीओ साहब के ऑफिस में तेज-तेज से चिल्ला रहे थे व बत्तीमीजी कर रहे थे जिसके बाद हम व लक्ष्मण नाम के कर्मचारी ने उनको कमरे से बाहर किये. आफिस से बाहर करने पर ही हमारे ऊपर झूठा आरोप लगा रहे है.

मामले की जानकारी जब कोतवाली पुलिस को हुई तो मौके पर कोबरा के दो सिपाही ब्लॉक में पहुँचे व बोरींग टेक्नीशियन को अपने साथ कोतवाली लेकर गए.

You missed

error: Content is protected !!