महराजगंज : बृजमनगंज थानाक्षेत्र अन्तर्गत धानी बाजार के एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें तार – तार कर दी. हैवान पिता ने अपने मासूम बच्चे समेत पत्नी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर फ़रार हो गया.

        घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस अफसर

मिली जनाकारी के मुताबिक़ बृजमनगंज थानाक्षेत्र अन्तर्गत धानी बाजार में एक हैवान पिता ने बड़े ही निर्ममता से अपने 8 वर्षीय पुत्र व अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या के घाट उतार दिया. निर्ममता से डबल मर्डर घटना सुनते ही क्षेत्र के लोगो के रौंगटे खड़े हो गए.

वही सूचना पर बृजमनगंज पुलिस ने घटना पर पहुँच शांति – व्यवस्था कायम किया. निर्मम हत्या की जानकारी होते ही एसपी सोमेंद्र मीणा, एएसपी आतिश कुमार सिंह व सर्कल सीओ ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. वही अभी तक हुई जानकारी में यह खुलासा हुआ है कि मृतिका के पति की मानसिक स्थिति ठीक नही थी.

वही एसपी सोमेंद्र मीणा ने निर्मम डबल हत्या कांड के घटनास्थल का जायजा लेते हुए बताया की बृजमनगंज थानाक्षेत्र के एक गांव से सूचना मिली कि एक कमरे में एक 8 वर्षीय बालक व एक महिला की निर्मम हत्या कर के कमरे को बाहर से लॉक कर दिया गया है. मृतिका महिला के पति के द्वारा घटना कारित करने की बात सामने आ रही है. आरोपित के गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है.

You missed

error: Content is protected !!