महराजगंज : कोतवाली थानाक्षेत्र के शास्त्री नगर वार्ड नंबर 19 नगर पालिका परिषद महराजगंज में सुबह 8 बजे दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर मे घुसकर घर में धारदार हथियार की नोक पर महिला से करीब 6 लाख रुपये के जेवरात व नगदी लूटकर फरार हो गए.

जनाकारी के मुताबिक़ शास्त्री नगर वार्ड नंबर 19 नगर पालिका परिषद महराजगंज में राजेश मिश्रा के घर में सुबह 8 बजे दिनदहाड़े दो बदमाश गमछे से मुह बांधकर घर मे घुस गए व धारदार हथियार की नोक पर घर में रह रही अकेली महिला के ज़ेवरात छीन लिए साथ ही घर के अलमारी , बक्शा समेत घर की तिजोरियों को भी बदमाशो ने खंगाला.

वही महिला संगीता मिश्रा पत्नी राजेश मिश्रा के बीच बचाव करने पर बदमाशो ने उक्त महिला को धारदार हथियार से घायल कर दिया जिससे महिला के हाथ मे गंभीर चोटें आई.

इसके बाद बदमाशो ने घायल महिला को बाथरूम में बन्द कर फरार हो गए. वही घर व बाथरूम की दीवारों पर कई जगह खून के छींटे थे तथा उक्त पीड़ित की साड़ी भी खून से सनी हुई थी.

जानकारी होने पर एसपी सोमेंद्र मीणा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया व घायल संगीता मिश्रा से बदमाशों के बारे में जानकारी ली व जल्द ही घटना का सफल अनावरण करने का आश्वासन दिया.

वही दिन दहाड़े धारदार हथियार की नोक पर हुए लूट की घटना से पूरे नगर पालिका  में डर का माहौल हैं साथ ही कोतवाली पुलिस की चारो ओर किरकिरी हो रही है.

You missed

error: Content is protected !!