ram mandir pankaj chaudhary

महाराजगंज : सोमवार को जनपद के औराटार, टिकुलहिया व परसौनी बुजुर्ग गाँव में विकसति भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में श्री राम मंदिर का उद्घाटन होगा। अतः जिले के सभी लोग राम मंदिर के उद्घाटन के दिन अपने-अपने घरों में कम से कम पाँच दिए जरुर जलाएं। उस दिन अयोध्या के साथ ही हमारे घरों में भी राम का आगमन हो रहा है।

आपको बतादें कि अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के अंतिम चरण में है। इसी माह 22 जनवरी को विशेष कार्यक्रम ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के माध्यम से मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। 22 जनवरी का दिन इतिहास के सुनहरे अक्षरों में दर्ज किया जाएगा क्योंकि 500 वर्षों के बाद रामलला अपने मंदिर में विराजेंगे।

इसे भी पढ़ें : राम मय हुआ महराजगंज, हर ओर राम नाम की गूंज से हर्षित हुआ माहौल

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अवसर पर सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ प्रत्येक वर्ग के लाभार्थियों को सीधे प्राप्त हो रहा है।

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अवसर पर केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, खंड विकास अधिकारी अमित कुमार मिश्र, ज्वाइंट बीडीओ विजय कुमार मिश्र, प्रधान कुसुम देवी, सच्चिदानंद पाण्डेय, चन्द्र प्रकाश मिश्र आदि उपस्थित रहे।

You missed

error: Content is protected !!