district level program maharajganj

महराजगंज : जनपद स्तरीय प्रतियोगिता मेरी संस्कृति , मेरी पहचान : संस्कृति उत्सव 2023 कार्यक्रम जनपद के बालाजी लॉन में संपन्न हुई।इस कार्यक्रम में जनपद के कलाकारों ने अपने मनमोहक प्रस्तुतियों के माध्यम से सभी दर्शकों को प्रभावित किया। इस कार्यक्रम में कलाकार कैलाश रसिया, नूरजहाँ, जयकिशन और हरिश्चन्द्र ने बिरहा गीत पर प्रस्तुति दी तो वहीँ पर अमर अंजन, आस्था त्रिपाठी, श्वेता वर्मा और सुशीला जायसवाल ने भी अपने प्रस्तुतियों के माध्यम से सबको प्रभावित किया। कलाकारों के मनमोहक प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों का मन मोह लिया।

इसे भी पढ़ें : निर्माणाधीन पार्क पुरानी तहसील परिसर का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, नक़्शे में देखें कैसा होगा पार्क

इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि संगीत को राष्ट्रीय स्तर पर प्रोत्साहन मिल रहा है अतः कलाकारों को इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपनी मधुर स्वर के माध्यम से पुरे देश को अवगत कराना चाहिए। जिला पंचायत अधिकारी यावर अब्बास ने कहा कि इस कार्यक्रम में आए हुए समस्त कलाकारों को आगामी प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाओं के साथ कहना चाहूँगा कि जनपद स्तर पर ही नहीं अब आप अपने प्रतिभा का लोहा प्रदेश और देश स्तर पर मनवाए।

इस अवसर पर सूचना अधिकारी प्रभाकर मणि त्रिपाठी ने सभी कलाकारों को धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि आज आप सभी लोग जनपद स्तर पर प्रतिभाग कर रहे हैं। मैं आशा करता हूँ । भविष्य में मण्डल और प्रदेश स्तर पर अपने प्रस्तुति के माध्यम से लोगों को  प्रभावित करेंगे। जनपद स्तरीय इस कार्यक्रम के अवसर पर श्री कृष्ण यादव, विजय शर्मा, राम प्रवेश सहित कलाकार एवं श्रोतागण उपस्थित रहे।

You missed

error: Content is protected !!