maharajganj news

महराजगंज : हिट एंड रन लॉ के विरोध में किये जा रहे ट्रॅक ड्राइवरों के विरोध प्रदर्शन के वजह से जिले में लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ा। जिलाधिकरी अनुनय झा ने ड्राइवरों के हड़ताल को समाप्त करने के लिए ट्रक चालकों के संगठनों से कलेक्ट्रट सभागार में बैठक की। उन्होंने बैठक के दौरान संगठनों से कहा कि जिले में आवश्यक सेवाओं की आपूति को किसी भी प्रकार से बाधित न करें अन्यथा जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : यूपी सरकार का फैसला: 18 वर्ष से कम उम्र के किशोरों को दो-चार पहिया वाहन चलाने पर रोक, जुर्माना और दण्ड का प्रावधान

जिलाधिकारी ने ट्रक चालकों से हड़ताल को तत्काल समाप्त करने के लिए आग्रह किया और कहा कि आप सभी अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दें, जिसे शासन को उचित न्याय के लिए भेज दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि हिट एंड रन कानून अभी लागू नहीं हुआ और प्रत्येक कानून में आवश्यक संशोधन होते रहते हैं, तो ऐसे में हड़ताल करके चक्का जाम कारण समस्या का हल नहीं है। अतः हिट एंड रन कानून को लेकर किसी भी प्रकार से आवश्यक सेवाओं को बाधित कारण उचित नहीं है। आप अपनी मांगों को शासन प्रशासन के समक्ष रखें ताकि उस पर विचार करने के बाद ही कानून को लागू किया जाये।

जिलाधिकारी ने पेट्रोल पम्प मालिकों को पेट्रोल पम्प पर आवश्यक सुरक्षा इंतजाम का निर्देश दिए। कल जिला कलेक्ट्रेट सभागार में शासन प्रशासन एवं ट्रक चालकों के संगठन के बैठक के अवसर पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीणा, अपर जिलाधिकारी डॉ. पंकज कुमार वर्मा, जिलापूर्ति अधिकारी एपी सिंह, एआरटीओ सहित वाहन सहित मौजूद रहे।

कल के हुए बैठक के बाद ट्रक संगठनों ने ड्राइवरों के हड़ताल को समाप्त कर दिया है। अब जिले में वाहनों का आवागमन पहले की तरह हो रहा है।

You missed

error: Content is protected !!