rashtriya bajrang dal maharajganj

महराजगंज : चौक के सोनाड़ी देवी मंदिर में राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक जिलाध्यक्ष विशाल पुष्कर की अध्यक्षता में हुआ। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि “हिन्दू धर्म किसी विशेष व्यक्ति का धर्म न होकर उन सभी का है जो हिन्दुस्तान को अपनी मातृभूमि, पितृभूमि और धर्मभूमि मानते हैं। यदि कोई भी व्यक्ति या राजनेता गौ, गंगा, गीता या गायत्री पर राजनीती करता है , तो बजरंग दल कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।”

इसे भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण अंतिम दौर में, 22 जनवरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा भारत व समूचा उत्तर प्रदेश

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है। राम मंदिर का निर्माण 22 जनवरी को किया जाएगा। बजरंग दल की बैठक को संबोंधित करते हुए जिलाध्यक्ष विशाल पुष्कर ने कहा कि ” अयोध्या में बन रहा राम मंदिर हिन्दुओं का आस्था है और उसके उद्घाटन में बजरंग दल के सैकड़ों सदस्य अयोध्या पहुंचेंगे।

जिलाध्यक्ष विशाल पुष्कर ने बजरंग दल को गाँव , समाज में संगठन के विस्तार को बढ़ावा देना है ताकि बजरंग दल को मजबूती मिले और सनातन धर्म की रक्षा में सदैव तत्पर रहे। जिलाध्यक्ष विशाल पुष्कर ने मिठौरा ब्लाक से प्रियांशु शर्मा को ब्लॉक अध्यक्ष और सत्येन्द्र एवं राहुल को भी मिठौरा ब्लॉक में जिम्मेदारी सौंपी ।

चौक के सोनाड़ी देवी मंदिर में बजरंग दल के इस बैठक के अवसर पर जिला मंत्री सूरज तिवारी, सभासद हरिकेश पटेल, किशन विश्वकर्मा,अमन कुमार आनन्द, आकाश चौधरी, अभिषेक गुप्ता, ऋतिक गौड़ के साथ ही अन्य सदस्य मौजूद रहे।

You missed

error: Content is protected !!