maharajganj

महराजगंज:बांसपार बैजोली और नेता सुरहुरवाँ में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होते हुए सदर विधायक जयमंगल कनौजिया ने कहा कि “आज जिस गति से भारत हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है उसको देखकर पूर्वानुमान लगाया जा सकता है कि वर्ष 2047 से पहले भारत विकसित देश बन जाएगा।

uptvsamachar

आज सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे आम जनता तक पहुंच रहा है और इसके लिए भाजपा लगातार कार्य कर रही है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित देश बनाने का लक्ष्य लिया है और उसी दिशा में देश आगे बढ़ रही है।

इसे भी पढ़ें –महराजगंज में रेलवे को लेकर प्रथम चरण में भूमि अधिग्रहण की सूचना जारी

नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल ने कहा कि “पहले की सरकारों में महिलाओं और बेटियों के लिए योजनाओं के नाम पर सिर्फ जुमलेबाजी की जाती थी लेकिन भाजपा सरकार जुमलेबाजी के जगह काम कर रही है और आज उनकी स्थिति विभिन्न योजनाओं के माध्यम से बेहतर की जा रही है. जैसे बेटियों के सशक्तिकरण के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना और महिलाओं के सम्मान के लिए घर-घर में शौचालय बनाया गया है।

किसानों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रत्येक वर्ष ₹6000 सीधे उनके खाते में भेजा जाता है।

देश की आम जनता की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है और इसका लाभ सीधे आम जनता को दिया जा रहा है।

इस कार्यक्रम के अवसर पर मंडल अध्यक्ष अरविंद मौर्य, जय हिंद शर्मा, राधा रमन शुक्ल, अजय शर्मा, सुरेश भारती एडवोकेट, दिनेश श्रीवास्तव, पूर्व सैनिक वीरेंद्र पासवान, प्रधान गौतम पटेल, अशोक यादव, आनंद मणि त्रिपाठी, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

महराजगंज के ताज़ा समाचारों का अपडेट सबसे पहले प्राप्त करने के लिए विजिट करते रहिए-
www.uptvsamachar.com

You missed

error: Content is protected !!