महराजगंज : जनपद के ब्लॉक प्रमुख संघ के प्रतिनिधिमंडल वेद प्रकाश शुक्ल, घुघुली प्रमुख प्रतिनिधि ओमप्रकाश जायसवाल, परतवाल ब्लॉक प्रमुख आनंद शंकर वर्मा, सदर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विवेक गुप्ता व नीचलौल ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमरीश यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की.

मुख्यमंत्री आवास पर जनपद के ब्लॉक प्रमुखों का प्रतिनिधिमंडल

महराजगंज के विकास योजनाओं व राजनीतिक विषयों पर उन्होंने सभी प्रमुखगण से चर्चा किया. वही मुखमंत्री जी ने विकास कार्यों के लिये हमसब का मार्गदर्शन किया. वही वेदप्रकाश शुक्ला ने पनियरा दुर्गा मंदिर से अकट्हवा तक एवं खुटहा से चौरी तक मार्ग चौड़ीकरण की मांग की गई.

घुघुली ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ओमप्रकाश जायसवाल ने विकास कार्यों की मुख्यमंत्री से की मांग

बीते दिन प्रमुखों के प्रतिनिधिमंडल में घुघुली ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ओमप्रकाश जायसवाल ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से विकास योजनाओं तथा राजनीतिक विषयों पर चर्चा करते हुए घुघुली क्षेत्र के क्षेत्र पंचायत घुघली में ब्लॉक सभागार में मिटींग हाल, घुघली बैकुंठी घाट पर 500 मीटर RCC रोड, समशान घाट व शवदाह निर्माण कार्य व सुंदरीकरण निर्माण कराने की मांग रखी.

साथ ही क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों से संबंधित विषयों एवं समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. विकासकार्यों व समस्याओं पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने पूरी तत्परता से सुनते हुए जल्द ही निवारण करने का आश्वासन दिया.

You missed

error: Content is protected !!