भुगतान स्वीकृति दस्तावेज पर नही है अध्यक्ष के हस्ताक्षर

नगर पंचायत अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

चौक नगर पंचायत के ई.ओ.वरिष्ठ लिपिक पर वित्तीय अनियमितता की चल रही जांच

महराजगंज :  जिले की नवनिर्मित चौक नगर पंचायत में तैनात ई.ओ. दिनेश सिंह और वरिष्ठ लिपिक मनोज कुमार यादव की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही है वित्तीय अनियमितता के आरोप में पहले घिरे वरिष्ठ लिपिक और ई.ओ.का नया कारनामा सामने आया है।

 

चौक नगर पंचायत में निर्मित गुणवत्ता विहिन डम्पिंग ग्राउंड का नगर पंचायत अध्यक्ष संगीता देवी ने विरोध किया तो ई.ओ.ने अध्यक्ष से मैपिंग के लिए डोंगल मांग कर गुणवत्ता विहीन काम का भुगतान कर दिया मामले की जानकारी होने पर अध्यक्षा संगीता देवी ने मुख्यमंत्री से शिकायत करके न्याय की गुहार लगाई है।

अनपढ़ और दलित होने के कारण ई.ओ. मुझे दबा रहे हैं, संगीता देवी अध्यक्ष नगर पंचायत चौक

चौक बाजार की जनता के बीच लोकप्रिय नगर पंचायत अध्यक्ष संगीता देवी ने ई.ओ. दिनेश सिंह और वरिष्ठ लिपिक मनोज यादव पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं नगर पंचायत की अध्यक्षा ने कहा कि मैं अनपढ़ और दलित हु इसलिए मेरे अनपढ़ होने का लाभ उठाकर ई.ओ. दिनेश सिंह मैपिंग के लिए मुझसे डोंगल मांग कर गुडवत्ता विहीन काम का भुगतान कर दिए जबकी भुगतान स्वीकृति दस्तावेज पर मुझसे हस्ताक्षर कराया ही नही गया।

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा चौक नगर पंचायत में बना डंपिंग ग्राउंड

इसके अलावा वो हर समय मुझे सरकारी मुकदमे में फ़साने की फिराक में लगे रहते हैं अभी हाल ही में बिना मेरे सज्ञान में लाये मुझे बिना बताए 3 लाख 62 हजार 4 सौ 75 रुपये का काम करा लिया जिसका शिकायत किया गया है मुझे उम्मीद है मुझे न्याय जरूर मिलेगा।


मैं अशिक्षित हु इसलिए अपने विस्सनीय व्यक्ति व विधि सलाहकार से परामर्श करने के उपरांत ही मैं कोई निर्णय व स्वीकृति या हस्ताक्षर करती हु इस पर किसी का दबाव मैं स्वीकार नही करूंगी।

You missed

error: Content is protected !!