अधिशासी अधिकारी के भ्रष्टाचारो की त्रिस्तरीय कमेटी कर रही है जांच

न.प.अध्यक्षा ने कहा अनपढ़ और दलित होने के कारण मुझे सरकारी मुकदमो में फ़साने की साजिस की जा रही है।

अपनी करतूतों से बुरे फंसे चौक नगर पंचायत के ई.ओ. और वरीष्ठ लिपिक

न.प.अध्यक्षा ने कहा कार्यालय जाने पर मुझे और मेरे प्रतिनिधि को मारने की साजिस की जाती है।

महराजगंज : जिले के नवसृजित नगर पंचायत चौक मे तैनात अधिशासी अधिकारी और वरिष्ठ लिपिक मनोज यादव पर वित्तीय अनियमितता का आरोप लगा है. आरोप है कि ई.ओ. दिनेश सिंह और वरीष्ठ लिपिक मनोज यादव के मिलिभगत से बिना निविदा निकाले और न.पा.अध्यक्ष को बिना बताए अध्यक्ष के आदेश से कार्यादेश तक जारी कर दिया गया और अध्यक्ष को भुगतान के समय जानकारी दी गई जिसके बाद नियमो की धज्जियां उड़ाने वाले ईओ और वरिष्ठ लिपिक के भ्रष्टाचारो की जांच करने के लिए त्रिस्तरीय कमेटी गठित की गई है.

भ्रष्टाचार से जुड़ी दूसरी बड़ी ख़बर : महराजगंज: नगर पंचायत चौक में बिना टेंडर के ही गिरा दिया राबिस,अब भुगतान की तैयारी

चेयरमैन संगीता देवी ने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र देकर अधिशासी अधिकारी दिनेश सिंह पर साक्ष्यों सहित आरोप लगाते हूए लिखा है कि इ.ओ. ने बगैर मेरी स्वीकृति,हस्ताक्षर एवं बगैर निविदा की प्रकिया पूर्ण किये ही लगभग 3,63,000 रू. का निर्माण कार्य पूरा करने के बाद भुगतान करने के लिए समस्त प्रक्रिया के दस्तावेजो पर हस्ताक्षर के लिए मुझपर दबाव बना रहे है.

अध्यक्ष प्रतिनिधि और सभासद अजय ने बताया कि ई.ओ.और वरिष्ठ लिपिक हमेशा अध्यक्षा जी को फर्जी सरकारी मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर फ़ाइलो पर हस्ताक्षर हेतु दबाव बनाते है निक़ाय कार्यालय में जाने पर विवाद की स्थिति उत्पन्न की जाती है ताकि इनके अनियमितता की पोल न खुल जाए

वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं मामले की जांच,सत्येंद्र कुमार डीएम

मामले की शिकायत मिली है वरीष्ठ अधिकारी गणों की त्रिस्तरीय कमेटी जांच कर रही रिपोर्ट आने के बाद न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी.

You missed

error: Content is protected !!