महराजगंज : अवैध संबंध बरक़रार रखने के लिए पत्नी ने खुद के पति की कर दी हत्या. पति ने पत्नी को अपने प्रेमी से बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद पति ने मोबाइल छीन लिया साथ ही फटकार भी लगाई थी. प्रेमी ने बात न होने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के हत्या की बनाई योजना.

पढ़िए दिल दहला देने वाली वारदात

महराजगंज में एक पत्नी ने अपने अवैध संबंधों को बरकरार रखने के लिए दिल दहला देने वाली घटना को दिया अंजाम. पति पत्नी के अवैध संबंधों में बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की कर दी निर्मम हत्या. घटना पनियरा थानाक्षेत्र के सतगुर गोलघर चौराहे का है जहाँ के निवाशी 26 वर्षीय कमलेश को अपने पत्नी के अवैध सबंधो की जानकारी हुई तो कमलेश ने अपनी पत्नी को समझाया लेकिन कमलेश इस बात से अनजान था कि यह बात उसकी जान ले लेगी.

ये भी पढ़ें : लड़की से छेड़छाड़, वीडियो वायरल करने की धमकी और धनउगाही मामले में थानाध्यक्ष की लापरवाही, एसपी ने लगाई फटकार

पत्नी अपने प्रेमिका से छुप – छुपकर फ़ोन पर बात करती थी साथ ही पत्नी के अपने प्रेमी के साथ अवैध सबन्ध भी थे. जिसकी जानकारी होने पर पति ने अपनी पत्नी से फ़ोन छीन लिया साथ हल्की नोकझोंक भी हुई. पत्नी के पास फ़ोन न रहने के कारण प्रेमी से बात नही हो पा रही थी जिससे पत्नी प्रेमी परेशान रहने लगे इसी बीच दोनो ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई व घटने को अंजाम भी दिया.

दर्दनाक तरीके से हुई कमलेश की हत्या

बीते 22 मई को पति कमलेश नशे की हालत घर आकर सो गया. पत्नी ने योजना के तहत अपने प्रेमी को फ़ोन कर बुलाया. प्रेमी के पहुचते ही पत्नी ने अपने पति के गले पर लोहे की पाइप रखकर दबा दिया, वही प्रेमी ने छटपटा रहे कमलेश का हाथ पैर पकड़ लिया. पति के छटपटाहट देख पत्नी गला दबाते हुए पति के सीने पर बैठ गई, जब पति की सांस टूट गई तो पत्नी सीने से उतर गई.

ये भी पढ़ें : बीएसए कार्यालय के मालदार पटल पर तैनात बाबुओं में छिड़ी जंग, कार्यालय में ही जमकर हुई मारपीट, बेलगाम हुआ बीएसए कार्यालय

हत्या को आत्महत्या का रूप देने का किया प्रयास

पति कमलेश की दर्दनाक हत्या करने के बाद पत्नी व प्रेमी ने हत्या हो आत्महत्या का रूप देने का भरपूर प्रयास किया किंतु पुलिस की जाँच में बार बार बयान बदलना दोनो के मंसूबों पर पानी फिर गया.

फ़ोन नम्बर से हुई थी प्यार की शुरुआत

पुलिस के जाँच के मुताबिक कमलेश की पत्नी ममता ने बताया कि प्रदीप कुआचाप का रहने वाला था वह ममता के गांव हरखपुरा के खजुही में रिश्तेदारी है. प्रदीप ममता के गांव एक कार्यक्रम में आया था जहाँ दोनो की मुलाकात हुई व मोबाईल नंम्बर का आदान – प्रदान हुआ. फ़ोन के जरिये एक दूसरे से घन्टो बात होने लगी जिससे प्यार बेहद गहरा होता चला गया. परिवार के ममता के बिना मंजूरी के उसका विवाह कमलेश के साथ कर दिया.

ससुराल जाने के बाद भी ममता प्रदीप से चोरी – चुपके बात करती थी जिसकी भनक उसके पति भनक पति कमलेश को हो गई. पति निगरानी करने लगा साथ ही फ़ोन भी छीन लिया जिससे पत्नी व प्रेमी दोनो परेशान रहने लगे.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: 15 वर्षों से बन रहे पीली कोठी का मालिक कौन? मुस्लिम धर्मगुरु का अगला सुल्तान कौन?

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा

वही जब कमलेश के शव का पोस्टमार्टम किया गया जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घुटने और सोने पर चोट के निशान मिले. जिससे मामला सीधा हत्या से जोड़ा गया साथ ही पुलिस ने जाँच शुरू कर दी. वही कमलेश के पिता रामकिशुन की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

वही इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अनुज सिंह ने बताया कि कमलेश की पत्नी ममता निषाद व उसके प्रेमी प्रदीप निषाद निवाशी कुआचाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

You missed

error: Content is protected !!