महराजगंज : बीते दिन घुघुली थानाक्षेत्र के एक ग्रामसभा में एक युवक पर आरोप है कि अपने ही ग्रामसभा की युवती के साथ छेड़छाड़ कर उक्त घटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया साथ ही ब्लैकमेल कर धनउगाही करने का दवाब बनाने लगा. वही पीड़ित परिवार ने घुघुली थाने पर शिकायत की लेकिन थानाध्यक्ष साहब ने पीड़ित परिवार को अनसुना कर दिया जिसके बाद एसपी के हस्तक्षेप से थानाध्यक्ष साहब ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज किया.

ये भी पढ़ें : बीएसए कार्यालय के मालदार पटल पर तैनात बाबुओं में छिड़ी जंग, कार्यालय में ही जमकर हुई मारपीट, बेलगाम हुआ बीएसए कार्यालय

जानकारी के मुताबिक घुघुली थानाक्षेत्र के एक ग्रामसभा में एक युवक पर आरोप है कि उक्त ग्रामसभा के ही युवती के साथ छेड़छाड़ की तथा उक्त घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो की जानकारी होते ही पीड़िता के परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढें : बड़ी ख़बर : सीडीओ ने दर्जन भर बीडीओ के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल,

वही पीड़िता की माँ ने जैसे तैसे हिम्मत जुटाकर स्थानीय थाना घुघुली में शिकायत पत्र देकर न्याय की मांग की लेकिन थानाध्यक्ष साहब ने अपने निजी लाभ के कारण पीड़िता की शिकायत को ठंडे बस्ते में डाल दिया व आश्वासन देकर घर भेज दिया. पीड़िता की माँ करीब पाँच दिनों तक घुघुली थानाध्यक्ष साहब का सामने न्याय के लिए गिड़गिड़ाती रही बावजूद इसके साहब का निजी लाभ न सिद्ध होता देख साहब के कानों पर जूं तक नही रेंगा.

ये भी पढ़ें : #Uptv Exclusive: पद्म भूषण अवार्ड विजेता आर्किटेक्ट “हाफ़िज़” द्वारा डिजाइन की गई बिल्डिंग के रहस्य से उठ रहा पर्दा

वही पीड़िता की माँ थकहार कर आखिरी आस लेकर एसपी डॉ. कौस्तुभ का दरवाजा खटखटाया व मुलाकात कर नम आंखों से अपनी बिटिया के साथ हुए छेड़छाड़ व सामाजिक लोक लज्जा भंग होने की बात बताई व घुघुली थाने पर साहब के द्वारा किये गए कृत को बताते हुए पीड़िता की माँ बिलख-बिलख रोने लगी. पीड़िता की माँ को रोता देख एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष साहब के पास फ़ोन मिलाकर उक्त घटना की जानकारी ली साथ ही पीड़िता को लगातार परेशान करने पर फटकार भी लगाई.

ये भी पढें : #Uptv Exclusive: 15 वर्षों से बन रहे पीली कोठी का मालिक कौन? मुस्लिम धर्मगुरु का अगला सुल्तान कौन?

एसपी के हस्तक्षेप पर नींद से जगे थानाध्यक्ष नीरज राय ने आनन फानन में की कार्यवाही

वही पीड़िता की माँ ने नम आंखों से बताया कि बेटी से गांव का ही एक युवक भद्दी बातें करता था. एक दिन बिटिया को धमकी देकर बुलाया व छेड़छाड़ करने लगा जिसका वीडियो आरोपी युवक ने बना लिया था तथा शादी करने के लिए लगातार ब्लैकमेल करता था साथ ही घर पर किसी जरूरी कार्य के लिए करीब तीन लाख रुपये रखा हुआ था उन रुपयों को भी युवक धमकी देकर मांगता था.
वही इस घटना की शिकायत घुघुली थाने पर की लेकिन थानाध्यक्ष साहब पांच दिनों तक थाने का चक्कर लगवाए लेकिन कोई कार्यवाही नही की. वही एसपी डॉ कौस्तुभ साहब के पास आते ही हमे न्याय मिलने की आस दिख रही है.

वही इस पूरे मामले पर जब हमने घुघुली थानाध्यक्ष नीरज राय से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की माँ के तहरीर पर केश दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

अब देखना यह होगा कि जिस प्रकार एसपी डॉ. कौस्तुभ ने यंग थानेदारों पर अपना भरोसा जताते हुए थाने की लीड रोल दिया लेकिन यंग थानेदारों की टीम एसपी का भरोसा जितने में असफल साबित हो रही है जो कही थानेदारों के लिए महंगा न पड़ जाए.

You missed

error: Content is protected !!