महराजगंज : यूपी के महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बौलिया राजा गांव के सिवान में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई आमने-सामने की मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग की गई जिसमें एक पशु तस्कर को गोली लगी है. वही इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल के हाथ में भी गोली लगी है. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर मौके से फरार हो गया है. घायल तस्कर और कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की जानकारी के अनुसार पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि पशु तस्कर पिकअप से गोवंश पशुओं को लाद कर बिहार जाने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की थी लेकिन पिकअप पर लदे पशुओं के साथ तस्कर पुलिस बैरियर तोड़कर फरार हो रहे थे.

कोतवाली पुलिस व पशु तस्कर के बीच हुए मुठभेड़ में घायल तस्कर

जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने पीछा कर बौलिया राजा गांव के पास घेराबंदी कर दिया जिसके बाद पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस एनकाउंटर में एक तस्कर को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया तो वही अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से एक तस्कर फरार हो गया जबकि एनकाउंटर में एक कांस्टेबल राजीव यादव के हाथ में भी गोली लगी है.

सदर कोतवाल मय फ़ोर्स क्राइम – सीन पर पहुँच जाँच में जुटे

जिसके बाद पुलिस ने घायल तस्कर और घायल कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने पकड़े गए तस्कर कलामुद्दीन के पास से एक पिकअप 4 गोवंश पशु एक तमंचा तथा दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर कुशीनगर का निवासी है और उसके ऊपर 9 मुकदमे दर्ज हैं.

You missed

error: Content is protected !!