महराजगंज : निचलौल क़स्बे के एक पीड़ित ने एसपी को तहरीर देकर सत्ता पक्ष के नेता के साथ पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से न्यायालय में विचाराधीन मामला होने के बावजूद घर पर कब्ज़ा होने का लगाया आरोप.

निचलौल कस्बे के पांडेय मोहल्ला निवाशी कन्हैयालाल पुत्र नौवतराम ने बताया कि क़स्बे के ही हिंदी मुहल्ले में पुस्तैनी मकान जो सिविल जज प्रवर खण्ड महराजगंज के न्यायालय में वाद सं0 76/23 कन्हैयालाल बनाम दुर्गा प्रसाद विचाराधीन है. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि हम व हमारा पुत्र 21 फरबरी को किसी निजी काम से नेपाल गए हुए थे जिसका लाभ उठाकर विपक्षी दुर्गा प्रसाद स्थानीय थाने के पुलिस कर्मियों की मदद लेकर दल-बल के साथ पुस्तैनी मकान पर आए तथा जबर्दस्ती मकान का ताला तोड़कर कब्ज़ा जमा लिए.

ये भी पढ़ें : स्वास्थ्य शिविर में डॉक्टरों ने मरीजों को दिया निःशुल्क परामर्श, क्षेत्र में इस बीमारी के बढ़ रहे मरीज-

पुस्तैनी मकान पर कब्जा होता देख पीड़ित कन्हैयालाल की पत्नी समेत पुत्रियों ने विरोध जताया जिसपर दुर्गा प्रसाद , देवीदीन पुत्रगण जगदीश लाल पीड़ित के पत्नी व बच्चों को गाली गुप्ता देते हुए मारने की धमकी देने लगे साथ ही पुलिस को अपने साथ खड़ा रहने की बात कही. पीड़ित ने सिविल जज प्रवर खण्ड महराजगंज के द्वारा पारित आदेश की प्रति पुलिस बल को दिखाया लेकिन उक्त आदेश के देखने के बावजूद पुलिस द्वारा दरकिनार कर दिया गया.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में रचना प्रथम, इशरत द्वितीय व सत्येंद्र तृतीय

वही पीड़ित ने आनन फानन में उक्त कृत की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल व निचलौल थाने पर की किंतु अबतक निचलौल पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई. पीड़ित कन्हैयालाल ने बीते सप्ताह 22 फरबरी को एसपी से लिखित शिकायत कर न्याय की मांग की.

वही जब इस पूरे मामले में विपक्ष दुर्गाप्रसाद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है.

You missed

error: Content is protected !!