महराजगंज : शनिवार की रात नहर में सिल्ट सफ़ाई के दौरान बोरे में मिले शव की शिनाख्त में महराजगंज पुलिस को मिली कामयाबी. महराजगंज पुलिस ने 36 घण्टे के अंदर अज्ञात शव का किया शिनाख्त. मृतक की पहचान अमरजीत गौड़ निवाशी पनियरा के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें : महराजगंज नहर में सिल्ट सफाई के दौरान अज्ञात व्यक्ति का मिला शव,क्षेत्र में मची सनसनी

बीते शनिवार की रात कोतवाली थानाक्षेत्र के मिठौरा जंगल के पास नहर में सिल्ट की सफ़ाई जेसीबी मशीन की सहायता से कराई जा रही थी इसी दौरान नहर में एक बोरा फेंका हुआ मिला. मशीन की सहायता से बोरी को बाहर निकाला गया.

बोरे को खोलकर देखा गया तो एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. जिसकी बेरहमी से हत्या कर बोरे में भर नहर में फेंका गया था. मामले की जानकारी मिलते ही पनियरा थानाध्यक्ष स्वतंत्र सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार राय मौके पर पहुचे. सुबह होते ही एसपी डॉ. कौस्तुभ ने भी मौके का निरीक्षण किया. शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मर्चरी में भेजा.

घटनास्थल का निरीक्षण करते एसपी डॉ. कौस्तुभ

मृत व्यक्ति के एक हाथ पर अमरजीत व जय माँ करणी का टैटू गुदा हुआ था. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मचा गई थी. मृतक के पहचान न होने पर महराजगंज पुलिस द्वारा लोगो से मृतक के पहचान कराने की अपील की जा रही थी.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : जिले में धारा 144 लागू

सोमवार को महराजगंज पुलिस को मृतक की शिनाख्त करने में सफलता हाथ लगी. मृतक की पहचान पनियरा थानाक्षेत्र के औसानी दरगाह ग्रामसभा के अमरजीत गौड़ के रूप में हुई. अमरजीत गौड़ अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था. माता – पिता व बड़े भाई की मौत हो चुकी है. एक भाई विकलांग है तथा एक राजस्थान में रोजी रोटी के लिए गया हुआ है. अमरजीत की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है तथा अमरजीत की अभी शादी नही हुई थी वह घर पर अकेला रहता था.

अमरजीत की इतनी बेरहमी से हत्या कर बोरे में भर नहर में फेंकना लोगो म जहन में डर का माहौल पैदा कर रहा है. एसपी ने हत्या का खुलासा करने के लिए पाँच टीमों को लगा दिया है जल्द ही खुलासा होगा.

You missed

error: Content is protected !!