विशेष रिपोर्ट : भानु प्रताप तिवारी

योगी मोदी के नाम पर जीतेंगे निकाय चुनाव : निकाय संग्राम

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है ऐसे में अध्यक्ष व सभासद प्रत्याशियों के बैनर – पोस्टर दीवाल, पोल तथा खम्भों पर देखे जा रहे है. सभी प्रत्याशी बैनर -पोस्टर के माध्यम से अपनी पहचान बताते हुए जनता को शुभकामनाएं संदेश भी दे रहे है. सुबह के ठंडे कोहरे में प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जनता के बीच पहुच अपनी उपलब्धियां गिनाते नही थक रहे साथ ही बड़े – बड़े विकास के दावे किये जा रहे है.

जनता से जनसंपर्क करते हुए काशीनाथ सिंह

Uptv समाचार” ने निकाय संग्राम का किया आगाज़

वही uptv की टीम जब नवीन नगर पंचायत परतावल में लोगो का मूड़ जानने पहुँची तो जनता से जनसंपर्क कर रहे काशीनाथ सिंह से मुलाकात हुई, परतावल नगर पंचायत में पहली बार निकाय चुनाव होने जा रहा है. अध्यक्ष पद के दावेदारी ठोक रहे काशीनाथ सिंह पूर्व में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि रह चुके है जब योगी आदित्यनाथ गोरखपुर संसद हुआ करते थे. काशीनाथ सिंह भाजपा से अध्यक्ष के टिकट की प्रबल दावेदारी कर रहे है.

नगर में सफ़ाई कर्मचारी को निर्देशित करते हुए

महराज जी का आशीर्वाद लेकर उतरे है चुनावी रण में

काशीनाथ सिंह से जब uptv के संवाददाता “भानु प्रताप तिवारी” ने चुनावी मुद्दों पर बात की तो उन्होंने बताया कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है. इस डबल इंजन की सरकार ने देश मे चौमुखा विकास किया है. वही प्रदेश में 2017 के बाद से महाराज जी चौमुखा विकास कर रहे है. इस सरकार में भ्रष्टाचारियों की जगह केवल जेल में है. सभी गुंडा – माफिया महाराज जी के डर से आज जेल में बंद है या फिर यूपी से बाहर है.

जनसंपर्क करते हुए भावी अध्यक्ष प्रत्याशी काशीनाथ सिंह

डबल इंजन में एक और इंजन जोड़ करेंगे चौमुखी विकास

काशीनाथ सिंह का कहना है कि वर्तमान समय मे डबल इंजन की सरकार है ऐसे में हम यदि परतावल नगर पंचायत से चुनाव जीतते है तो उस डबल इंजन में एक इंजन जुड़ जाएगा जिससे परतावल क्षेत्र में चौमुखी विकास होगा.

मुख्यमंत्री व जनप्रतिनिधियों से छीनकर कराऊंगा नगर पंचायत का विकास

वही काशीनाथ सिंह जनसम्पर्क करते हुए जनता को आस्वस्त कर रहे है की देश व प्रदेश में हमारी भाजपा की सरकार है साथ ही जनपद के सांसद व चार विधायक हमारी ही सत्ता के है. हम यदि अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठते है तो हम मुख्यमंत्री जी से, जनपद के सांसद से तथा क्षेत्रीय विधायक गण से सहयोग लेकर परतावल क्षेत्र में चौमुखी विकास की गंगा बहाएंगे.

जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां गिनाते भावी अध्यक्ष प्रत्याशी

चुनाव में मुर्गा , बकरा मीट का प्रबंध

संवाददाता भानु प्रताप तिवारी ने जब काशीनाथ सिंह से चुनाव में खर्च पर सवाल पूछा कि, अध्यक्ष बनने के लिए मुर्गा , बकरे का मीट काफ़ी है या फिर कुछ और प्रबंध करना होगा ??

ऐसे में काशीनाथ सिंह का जवाब रहा है कि मुर्गा, बकरा बाटने की जरूरत उन्हें होती है जिनकी पहचान नही होती हम विगत 25 वर्षो से जनता की सेवा में लगे हुए है हमारे साथ चल रहे लोग जो हमारे जनसंपर्क में साथ है वो अपने जेब से पैसा खर्च कर हमारा समर्थन कर रहे है. हमने इस परतावल समेत जनपद में 25 वर्षो तक सेवा दी है हमे धन खर्च करने की आवश्यकता नही है. हमने जनता का बहुत साथ दिया है अब जनता की बारी है हमारा साथ देने की.

You missed

error: Content is protected !!