महराजगंज ब्यूरो

महराजगंज : एडीजी जोन तथा डीआईजी रेंज के निर्देशानुसार जनपद के सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध चलाया गया एंटी – चियर्स अभियान , पुलिस ने 942 लोगो के विरुद्ध किया चालान.

प्रशासन खुले में शराब पीने वालो के विरुद्ध सख्ती बरत रही है ऐसे में एडीजी जोन तथा डीआईजी रेंज के निर्देशानुसार महराजगंज जनपद के सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत एंटी-चियर्स अभियान चलाया गया. एंटी चियर्स अभियान के तहत बड़ी संख्या में खुले में शराब पीने वाले लोग पुलिस के हत्थे चढ़े. खुले में शराब पीने वाले व साथ मे सम्मिलित लोगों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन ने कड़ाई बरतते हुए चालान किया. बीते शनिवार की शाम जनपद में 2 घण्टे एंटी-चियर्स अभियान चला , ऐसे में खुले में शराब पी रहे 942 लोगो के विरुद्ध 290 के अंतर्गत चालान की कार्यवाही की गई. जनपद के कोतवाली , निचलौल , सिंदुरिया तथा कोठीभार जैसे थानों पर सघन कार्यवाही की गई.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: प्रेमिका के घर जलील हुए प्रेमी ने की आत्महत्या

इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि एडीजी जोन तथा डीआईजी रेंज के निर्देशानुसार पर जनपद में शनिवार की शाम एंटी-चियर्स अभियान चलाकर खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की गई. जनपद में बड़ी संख्या में खुले में शराब पीने वालों पर कड़ी कार्यवाही की गई है साथ ही आगामी त्योहार के दृष्टिगत लोगो से खुले में शराब न पीने तथा भविष्य में ऐसे कार्यो में सम्मिलित न होने की सख्त हिदायत दी गई.

You missed

error: Content is protected !!