महराजगंज महोत्सव का रंग सतरंगी रंगों से सजा हुआ है इस तीन दिवसीय महोत्सव कार्यक्रम में देश के कई बड़े कलाकारों ने महराजगंज को मनोरंजन कराया है. महोत्सव के पहले ही हमनें मैदान में मौजूद युवाओं से उनके पसंदीदा कलाकार और उनके गीत उनसे गवाया था जिसका जिक्र करते हुए मैथिली ने भी किया.

 

महराजगंज महोत्सव के विशाल मैदान में पहले दिन सिनेमा जगत के स्टार अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन और विश्व विख्यात कवि डॉ कुमार विश्वास ने खूब तालियां बजवाकर महोत्सव को सफल और ऐतिहासिक बना दिया.

ये थी वो ख़बर-

आज सोमवार की शाम महोत्सव में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता गायक व हर आम आदमी के दिलों पर राज करने वाले आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव “निरहुआ” और देश की नन्ही परी मैथिली ठाकुर ने अपने गायन से मंच के अंतिम छोर तक तालियां बजवा दी. वहीँ जब मैथिली ठाकुर अपने गीत शुरू की तो सबसे पहले uptv samachar के इस ख़बर- Maharajganj Mahotsav: महोत्सव की तैयारियां युद्ध स्तर पर, भोजपुरी सुपरस्टार “निरहुआ” के दीवाने बच्चे- बच्चे, अभी से हर कोई गुनगुना रहा इन स्टार कलाकारों का गीत- देखें वीडियोका जिक्र करते हुए उन्होंने इंटरव्यूअर राजकेश्वर पांडेय का गीत गाकर हमारी खबरों की पहुंच को हर आम से लेकर खास तक हमारी पहुँच और विश्वसनीयता पर मुहर लगा दी. जिसके लिए uptv samachar के परिवार की तरफ से हम मैथिली ठाकुर व आप सभी का आभार व्यक्त करते हैं और विश्वास दिलाते हैं कि हम अपनी खबरों का अंदाज यूँही जारी रखेंगे.

You missed

error: Content is protected !!