महराजगंज: जनपद में तेज-तर्रार एसपी डॉ0 कौस्तुभ के निर्देशन में जनपद के पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है व अपराधियों की रात-दिन रेकी कर जेल के सलाखों के पिछे भेजने का काम कर रही है.
महराजगंज पुलिस की कार्यप्रणाली से अपराधियों के अंदर जहाँ डर बना हुआ है वहीं जनपद में कुछ ऐसे शातिर अपराधी घूम रहे है जो जनपद के अलग-अलग चौक-चौराहों पर घूमकर महिलाओं के आभूषण छिनने का काम कर रहे है.ऐसा ही एक मामला महराजगंज में सामने आया है-

ये भी पढ़ें ➡️ बड़ी ख़बर: पुलिस अधीक्षक ने बड़ी संख्या में सिपाही और दरोगाओं की कार्यक्षेत्र में किया बदलाव

ऐसा ही मामला सोमवार की शाम शहर के एक महिला के साथ हुआ. महराजगंज नगरपालिका परिषद के शास्त्रीनगर निवासी अर्चना पांडेय पत्नी दीप्तिमान पांडेय शहर के अंबेडकर पार्क से अपने घर शास्त्री नगर जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठ जाने लगी. ई-रिक्शा में पहले से ही एक महिला व उसके तीन बच्चे सवार थे. ई-रिक्शा चलने के दौरान ही तीनो बच्चे आपस मे धक्का-मुक्की करने लगे व ध्यान भटकाते हुए महिला के गले का चैन गायब कर दिए. चैन की कीमत लगभग 85 हजार रुपये लगाई जा रही है.

अर्चना पांडेय ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देकर मामले की जाँच करने व चैन वापस पाने के लिए गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें ➡️ महराजगंज: कबूतरबाजों ने “न घर का छोड़ा न घाट का”, 7 साल बाद एसपी की पहल से सऊदी कमाने गए युवक की हुई वतन वापसी

इस सदंर्भ में कोतवाल रवि राय ने बताया कि तहरीर मिली है मामले की जांच कर चैन स्नैचर्स के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

 

 

You missed

error: Content is protected !!