लड़के पर लड़की भगाने के मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ दो दिन बाद ही इन्हें बरामद कर लिया गया. इस पूरे मामले में दलाली शुरू हुई लड़के के बाप की जमीन कौड़ियों के भाव बेच मामला सुलह कराने की बात सामने आई.

ये भी पढ़ें- Dynamic DM साबित हुए डॉ सतेंद्र कुमार, जानिए किन किन मामलों में नं-1

महराजगंज: सिंदूरिया थाना क्षेत्र के एक गाँव में लड़के के ऊपर लड़की भगाने का आरोप था जिसमें पुलिस ने ठूठीबारी थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. लड़के और लड़की दोनों की दो दिन बाद निचलौल से बरामदगी हुई. पुलिस ने लड़की का मेडिकल और मजिस्ट्रियल बयान कराया है.

वायरल वीडियो:- सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में लड़के का बाप यह बयान देता हुआ देखा जा सकता है कि उसने अपनी जमीन बेटे को बचाने के लिए बेच दी है. जिस लड़के पर अपहरण का मुकदमा ठूठीबारी थाने में दर्ज हुआ था. उक्त वीडियो में बुजुर्ग लड़के का पिता है और उसने बेटे को अपहरण के मुकदमे से बचाने के लिए अपनी जमीन बेची है. दो व्यक्तियों को चार लाख पचास हजार रुपए दिया है इस मामले को खत्म कराने के लिए.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के बाप को देशी भट्टी से उठाया और थाने में बताया घर मे चोर घुसा है!

ठूठीबारी पुलिस क्या कहती है-
ठूठीबारी थानाध्यक्ष जेपी यादव से बात हुई तो उन्होंने बताया कि लड़के के ऊपर अपहरण 363ipc दर्ज किया गया है, लड़का और लड़की दोनों को निचलौल से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि 20 अगस्त को यह लोग फरार हुए थे और हमनें 22 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया है. जेपी यादव ने बताया कि लड़की का मजिस्ट्रियल बयान कराया गया है, कोर्ट के आदेश का अवलोकन होगा. वायरल वीडियो की प्रश्न पर बताया कि उक्त वीडियो मेरे संज्ञान में है लेकिन वह मेरे थाना क्षेत्र का नहीं है. जबकि आरोपी युवक सिंदूरिया थाना क्षेत्र का ही है और वीडियो में वही बाप है जिसके बेटे पर ठूठीबारी थाने ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है.

अब इस पूरे मामले में सवाल यह खड़ा होता है कि वह कौन लोग हैं जो ठूठीबारी थाने से अपहरण का मुकदमा हटवाने के लिए लड़के के बाप की जमीन बेचवा दी और उसने पैसे दिए भी तो वह पैसे कहाँ गए किसके पास गए? लड़के के पिता ने जमीन बेची भी या नहीं? वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जाँच की जाए तो इसमें बड़ा खुलासा सामने आ सकता है!

You missed

error: Content is protected !!