महराजगंज: जिला मुख्यालय से सटे चौपरियां में रविवार रात मनबढ़ों ने बिना परमिशन के सरकारी भूमि पर अम्बेडकर मूर्ति स्थापित करनी चाही, मौके पर पहुँची पुलिस पर इन लोगों ने हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ें- Maharajganj: जिले में हुई इन तीन हत्याकांड का खुलासा करने में अब तक नाकाम रही पुलिस , क्या अब CBI करेगी जाँच?

जिला मुख्यालय एसपी कार्यालय पर आज बड़ी संख्या में चौपरियां के वह लोग पहुँचे जिनपर पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दायर किया है. पुलिस ने 48 नामजद और 275 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है मामला रविवार रात की है जब चौपरियां के लोगों ने बिना किसी परमिशन के सरकारी भूमि पर अम्बेडकर मूर्ति लगानी चाही, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाना बुझाना चाहा लेकिन यह लोग उग्र होकर पुलिस पर हमला बोल दिए फिर पुलिस वहाँ से भाग कर जान बचाई थी.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा: गर्भ से जन्मे मृत नवजात को हाथों में लेकर एसपी कार्यालय पहुँची पीड़ित महिला, जानिए पूरा मामला

विवाद में घायल हुए सिपाही और नगर पालिका प्रशासन की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कुल 48 नामजद व 275 अज्ञात पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है, यह लोग आज रोते बिलखते एसपी कार्यालय पहुँचे हैं जहां ये एसपी को प्रार्थना पत्र सौपेंगे.

 

You missed

error: Content is protected !!