घुघली: सदर एसडीएम मो. जसीम ने घुघली उपनगर का दौरा किया दौरा करने के उपरांत वार्ड संख्या 5 में पार्क बनवाने के लिए जगह को चिन्हित किया गया तथा अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।

ये भी पढ़ें-महराजगंज: इंडो नेपाल सीमा से एक नेपाली महिला गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज बरामद

महराजगंज सदर एसडीएम एवं अधिशासी अधिकारी घुघली नगर पंचायत में शनिवार शाम को उपनगर घुघली के वार्ड संख्या 5 में निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान पार्क बनाने के लिए जहा चिन्हित कर तत्काल अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिए। जिसके बाद कर्मचारी काम में जुट गए हैं।

आपको बता दें की उप जिलाधिकारी ने घुघली के वार्ड संख्या 5 में पार्क बनाने के लिए खाली जमीन पर हुए अतिक्रमण को तत्काल हटाने का आदेश देते हुए उन्होंने कहा की यहां पर साफ सफाई का विशेष ध्यान दिया जय । यहां पर किसी प्रकार की गंदगी नही होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-महराजगंज: डायल 112 पर बहन से छेड़छाड़ की सूचना, मामला थाने में पहुँचा तो खुली पोल

इस मौके पर सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया के प्रतिनिधि राधेश्याम गुप्ता ने कहा कि घुघली नगर पंचायत के वार्ड संख्या 5 में पार्क बनाने के लिए सदर एसडीएम एवं घुघली नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी मो. जसीम के आदेश के बाद अतिक्रमण हटाया जा रहा है। अतिक्रमण हटाने के बाद बहुत जल्द वार्ड नंबर 5 में एक सुन्दर पार्क का निर्माण होगा। छोटे बच्चों के लिए खेलने कूदने की व्यवस्था और युवाओं समेत सभी लोगों के टहलने के लिए एक बहुत ही सुन्दर पार्क का निर्माण होगा जिसमें आस–पास के लोग टहल सकेंगे।

You missed

error: Content is protected !!