रोजी रोटी की तलाश में सात समुंदर पार गए लोगों की जानकारी उनके परिवार तक या विदेश रह रहे लोगों के परिवार की जानकारी उनतक पहुंचाने में भारतीय दूतावास के इन नम्बरो पर सम्पर्क किया जा सकता है.

महराजगंज जिलाधिकारी डॉ सतेंद्र कुमार ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि- सऊदी अरब में रहने वाला कोई भी व्यक्ति या उनके परिजन किसी भी जानकारी या सहायता के लिए प्रवासी भारतीय सहायता केंद्र के उक्त नम्बरो पर सम्पर्क कर सकते हैं.

जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने जनपद के लोगो को एक और ख़ुशी दी है. जनपद भर में जिस भी परिवार के सदस्य रोजी-रोटी के लिए सऊदी अरब गए है यदि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो परिवार के लोग एक हेल्पलाइन नम्बर पर फ़ोन कर जानकारी ले सकते है.

ये भी पढ़ें-महराजगंज: हर वर्ष करोड़ों का व्यापार करने वाली दो बैंकिंग संस्थाओं को तिरंगे से परहेज?
महराजगंज जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दिया है कि सऊदी अरब में रहने वाला कोई भी व्यक्ति या उनके परिजन किसी भी जानकारी या सहायता के लिये ” प्रवासी भारतीय सहायता केंद्र ( PBSK ) ” के टोल फ्री नं . 800244003 , वाट्सएप नं . 00966556122301 या लैंड लाइन नं . 00966-126603779 / 6614027 पर किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं. साथ ही भारतीय दूतावास द्वारा सभी जरूरी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी.

You missed

error: Content is protected !!