maharajganj news

महराजगंज: देश आज बड़ी ही खुशी और हर्षोल्लास के साथ आजादी का अमृत_महोत्सव मना रहा है। महराजगंज जिले का प्रतिष्ठित न्यूज चैनल यूपी टीवी समाचार भी इस अभियान को सफल बनाने में जुटा हुआ है। यूपी टीवी समाचार 11 से 15 अगस्त ( पांच दिवसीय) के बीच संगोष्ठी का आयोजन कर रहा है। इसी क्रम में महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल इस परिचर्चा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जिले के कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपनी बात रखी।

नगर पालिक अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल ने कहा कि “जनता को एक संदेश देना चाहते हैं कि हमारा भारत एक है। हम सब एक है। इसी क्रम में महराजगंज के व्यापारी, छात्रों व आमजनमानस से अपील करते हैं कि आप सभी लोग आजादी के इस अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लें।

ये भी पढ़ें- बनाइये खुद की पहचान और जीतिए इनाम, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हुनर दिखाने की एक मुहिम

नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि, हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी जिलेवासी अपनी-अपनी घरों पर तिरंगा लगाएं व इस अभियान में अपनी-अपनी सहभागिता दर्ज करें। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रशासन द्वारा घर-घर तिरंगा मुहैया कराया जा रहा है। मेरे द्वारा भी तिरंगा बांटा जा रहा है। ताकी सभी लोग आजदी के इस जश्न को बढ़-चढ़कर मना सकें।

ये भी पढ़ें- अदम्य साहस, बहादुरी और पराक्रम के प्रतीक भारतीय सेना पर एसएसबी कमांडेट से चर्चा

वहीं अपनी कार्यकाल व जिम्मेदारी की सवाल पर उन्होंने कहा कि, जनता ये देख रही है विगत 25 वर्षों में क्या हुआ है और मेरे समय में पांच वर्षों में क्या हुआ है। जहां पर मेरा नगरपालिका एक पार्क के लिए तरस रहा था। वहां पर जिला प्रशासन के सहयोग से दो-दो पार्क दिया है। उन्होंने अपनी कार्यकाल में ऐसी कई उपलब्धियां गिनवाईं, जिनमें मीट-मछली मंडी, कान्हा उपवन व स्वच्छता पर जोर दिया।

ये भी पढ़ें- राखी से पहले भाई का बजट वायरल, 6 बहनों को 80 रुपये में निपटाया

उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं शुरूआती समय से ही मेरा उद्देश्य नगरपालिका को स्वच्छ रखने पर जोर रहा है। और आज इस क्षेत्र में बेहतर कार्य हुआ है। उन्होंने ये दावे के साथ कहा कि नगरपालिक शत-प्रतिशत तो नहीं, लेकिन 70-80 प्रतिशत स्वच्छ हुआ है।

You missed

error: Content is protected !!