महराजगंज: बीते वृहस्पतिवार की शाम एक व्यापारी के साथ मारपीट व लूट की घटना को अंजाम देने वाले लूटेरो को पुलिस ने दबोचा , पुनः लूट की घटना को वारदात देने की योजना बना रहे लूटेरो की हिम्मत को पुलिस ने किया पस्त.

जानकारी के मुताबिक घुघली थानाक्षेत्र में बीते वृहस्पतिवार केई शाम को हुए लूट की घटना से घुघली पुलिस सकते में थी। लूट की घटना में घुघली पुलिस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लूटेरो की तलाश में लगातार दबिश दे रही थीं।

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने छात्र-छात्राओं को यातायात के प्रति किया जागरूक , छात्रों ने ली शपथ

शनिवार को घुघली पुलिस मय फ़ोर्स , कोतवाली पुलिस मय फ़ोर्स समेत प्रभारी एसओजी टीम संयुक्त रूप से मिलकर शिकारपुर के पास जूर्म जरायम की रोकथाम के बारे में चर्चा कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर घुघली थानाक्षेत्र के पूरैना खण्डी बगीचे में कुछ अज्ञात लोगों की सूचना मिली जिसको मौके पर पहुच धर दबोचा। पुछताछ करने पर अज्ञात लोगों ने कबूला की बीते दिन वृहस्पतिवार को घुघली थानाक्षेत्र ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उन चारों लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया। चारो लूटेरे पुनः किसी अन्य जगह पर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे तभी पुलिस प्रशासन मौके पर पहुच लूटेरो को दबोच कर लूटेरो की हिम्मत पस्त कर दिया।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार देगी हजारों रुपए इनाम और सर्टिफिकेट, “काम बड़ा आसान” पढ़िए क्या करना होगा

महराजगंज पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यह चारो आरोपी बीते वृहस्पतिवार की शाम को एक व्यापारी के साथ मारपीट कर पिकअप में रखे समान को लूटकर घटना को अंजाम था। जिसकी तलाश में घुघली पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। घुघली थानाध्यक्ष मय फ़ोर्स , कोतवाली थानाध्यक्ष मय फ़ोर्स समेत एसओजी की संयुक्त टीम ने मुख़बिर की सूचना पर इन चारो लूटेरो को गिरफ्तार किया। जिसमे से तीन आरोपी महराजगंज जनपद के स्थायी निवाशी है साथ के अन्य दो आरोपी कुशीनगर जनपद के निवाशी है। ये सभी आरोपी पुनः किसी अन्य जगह पर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे , तभी पुलिस प्रशासन मौके पर पर ईनके हिम्मत को पस्त कर दिया।

इन सभी लूटेरो के पास से अवैध असलहा , हथियार समेत लूट के सामान बरामद किया गया।

You missed

error: Content is protected !!