Rahul gandhi live

नेता-नगरी: ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस पार्टी लगतार भाजपा सरकार पर हमला बोल रही है। इसी बीच महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने देशभर में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान राजधानी दिल्ली में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि, ‘सरकार के ही लोग कहते हैं कि उन्हें महंगाई दिख नहीं रही है. जनता महंगाई से परेशान है. हम जब महंगाई दिखाने जाते हैं तो हमें रोका जाता है. जनता की आवाज को दबाया जाता है.’

प्रियंका गांधी ने कहा कि, देश के पीएम ने हिंदुस्तान की संपत्ति को अपने मित्रों को बेच दिया है. केंद्र सरकार को लगता है कि विपक्ष में जो भी है, उनको दबा सकते हैं. उनको लगता है कि अपनी फौज दिखाने के बाद हम समझौता करे लेंगे. इनके मंत्री कहते हैं कि महंगाई नहीं है. हम प्रधानमंत्री आवास तक जाकर महंगाई दिखाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-  भारत-नेपाल सीमा पर SSB जवानों को छात्राओं ने बांधी राखी, लिया सुरक्षा का वचन

राहुल गांधी का सरकार पर हमला
बता दें कि कांग्रेस ने 5 अगस्त को देशभर में महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन का ऐलान किया था. प्रदर्शन से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. जिसमें उन्होंने केंद्र पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा कि लोकतंत्र को पूरी तरह से खत्म किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा नहीं करने दी जा रही है. आज देश में चार लोगों की तानाशाही चल रही है.

You missed

error: Content is protected !!