महराजगंज: जिला अस्पताल में एक मरीज का ECG करता मिला दूध विक्रेता, मरीज ने बताया कि दूध वाले ने 100 रुपये फीस लेकर किया है ECG।

आपको बता दें कि महराजगंज जिला अस्पताल में लगातार एक से एक खुलासे देखने को मिलता है। खुलासे को संज्ञान लेकर CMO व जिलाधिकारी द्वारा सख्त कार्रवाई भी की जाती है, किन्तु जिला अस्पताल के कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

ताजा मामला आज जिला अस्पताल में देखने को मिला जब एक वीडियो वायरल होने लगा। एक मरीज जिला अस्पताल में अपना ECG कराकर अपना वीडियो वारयल किया।

वीडियो में एक मरीज अस्पताल से पर्ची लेकर डॉक्टर की सलाह पर ECG करने ECG रुम में पहुँचा। ECG रूम में पहले से मौजूद एक कर्मचारी ने मरीज को टेबल पर लिटाकर बकायदा ECG मशीन चालू कर मरीज का ECG करने लगा। जब मरीज ECG कराकर बाहर निकलता है तभी कर्मचारी मरीज से 100 रुपये मांगता है व कहता है कि अस्पताल का सरकारी फीस है जिसे आपको देना होगा।

मरीज 100 रुपये देकर जब बाहर आता है तो मरीज को पता चलता है कि ECG कर रहा कर्मचारी अस्पताल के डॉक्टरों का दूध लाने का काम करता है। यह सुन मरीज दंग रह जाता है।

इस संबंध में जब हमने जिलाअस्पताल में ECG करने वाले डॉक्टर अश्वनी तिवारी से फ़ोन पर बात की तो उन्होंने ख़ुद ही कबूलनामा किया कि हां उस कर्मचारी से हम सभी दूध मंगवाते है।

जब ऐसे ही दूध वाले व चाय वाले कि हाथ मे जिलाअस्पताल का कमान सौंपी जाएगी तो मरीजो को जिला अस्पताल से भरोसा उठ जाएगा। ये वही जिलाअस्पताल है, जहाँ कुछ महीने पहले कोरोना काल के दौरान पूर्व CMS डॉ0 ए0के0 राय स्वास्थ्य विभाग के सिस्टम पर रोते-बिलखते दिखे थे।

You missed

error: Content is protected !!