जनपद महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक डा कौस्तुभ के निर्देशन में चलाए जा रहे शिकंजा अभियान के तहत अपराध एवं अपराधियों पर नकेल कसने के क्रम में भारत व नेपाल के सीमावर्ती इलाकों में नशीला दवाओं का कारोबार करके लोगो की ज़िंदगी को बर्बाद करने वाले ड्रग्स माफिया को आखिरकार महराजगंज पुलिस ने पकड कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

महराजगंज जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के भरोसे पर खरा उतरते हुए निचलौल थाना प्रभारी रामाज्ञा सिंह ने एक बार जिले के कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए अंतरास्ट्रीय ड्रग्स माफिया को गिरफ्तार करने में बडी सफलता हासिल की है।

पकड़ा गया ड्रग्स माफिया टेकनारायन उर्फ राजन पुत्र श्रवण निवासी परसा थाना बेलाटारी जिला नवलपरासी नेपाल राष्ट्र का रहने वाला है महराजगंज पुलिस को इसकी बहुत दिनों से तलाश थी। थाना प्रभारी निचलौल ने जहर के कारोबार करने वाले अपराधी को पकड़ने के लिए जाल बिछा रखा था आज अमडी पुल के पास से ड्रग्स तस्कर को 750 अवैध Ampul Drugs Injection के साथ गिरफ्तार किया गया ड्रग्स माफिया के पास से एक मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

 

जहर का कारोबार करने वाला जब पकड़ा गया और ये खबर इलाके में फैली तो क्षेत्र के लोगो ने राहत की सांस ली और निचलौल पुलिस को अपनी दुआओं से नवाजा, वजह थी इस ड्रग्स माफिया ने न जाने कितने घरो के लाल को नशे का आदि बना दिया था बहुत से परिवार के लोग इस ड्रग्स माफिया से परेशान थे।इस बड़ी कामयाबी में थाना प्रभारी निचलौल रामाज्ञा सिंह,चौकी शीतलपुर अखंड प्रताप सिंह, कांस्टेबल राजेश कुशवाहा, कांस्टेबल लालू पटेल और कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह यादव ने कड़ी मेहनत करते हुए अपना अहम योगदान दिया।

You missed

error: Content is protected !!